spot_img

Kabul में आतंकी हमले, रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना,शहर में अशांति

HomeINTERNATIONALKabul में आतंकी हमले, रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना,शहर में अशांति

अफगानिस्तान की राजधानी में हिंसा चरम पर बढ़ चुकी है मिली जानकारी अनुसार काबुल (Kabul)के रिहायसी इलाके में आतंकियों ने 14 रॉकेट दागे हैं जिसके बाद शहर की स्थिति चिंता जनक हो गई है। अब तक मिली जानकारी अनुसार रॉकेट हमले से 3 लोगो की मौत और 11 घायल हुए है।

kabul
kabul

काबुल (Kabul)के इन रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना

हालांकि इस हमले की ज्यादा जानकारी गृह मंत्रालय या पुलिस द्वारा नहीं दी गई है। सोशल मीडिया में आम जनता ने अलग अलग वीडियो और कई साक्ष्य के साथ इस बात को रखा है कि राजधानी के 10 पॉश इलाके में रॉकेट दागे गए है। जिनमें कई रिहायशी इलाके भी शामिल है।जिसके तहत ज्यादातर हमले गोलसोर्ख क्रॉसरोड्स, नियर सलाम यूनिवर्सिटी,चाहर क़ला पावर टावर, पब्लिक गार्डन ब्रिज, ताहेरी अले, नेमत प्लाजा और नेशनल आर्काइव्स के पास को अपना निशाना बनाए हैं।

बताया जा रहा है कि आतंकियों ने मरियम स्कूल के पास भी हमला बोला है जहां 500 से अधिक परिवार निवास करते है। हालांकि इन हमलो को लेकर अभी तक सरकार के तरफ से कोई बचाव को लेकर बयान नहीं आया है। गृह मंत्रालय के प्रवक्ता तारिक आरियान ने कहा कि काबुल (Kabul) में कई रॉकेट दागे गए है। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में कई रॉकेटों से रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया, गया है जिससे कम से कम तीन नागरिकों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए है।
भैयाजी ये भी देखे – दबंगई करने वाले तीन आरोपी को पुलिस ने दबोचा, 30 हज़ार…