spot_img

सांसद गंभीर ने सीएम केजरीवाल को बोला विज्ञापन वाला मंत्री, छिड़ा विवाद

HomeNATIONALसांसद गंभीर ने सीएम केजरीवाल को बोला विज्ञापन वाला मंत्री, छिड़ा विवाद

दिल्ली। दिल्ली में कोरोना से बिगड़ते हालात पर बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (GAUTAM GAMBHIR) ने सीएम अरविंद केजरीवाल को घेरा है। गंभीर (GAUTAM GAMBHIR) ने ट्वीट करके कहा है कि सीएम केजरीवाल कोराना महामारी रोकने में विफल रहे हैं। गंभीर ने ट्वीट किया, ‘नमस्कार दिल्ली, मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूं।

कोविड महामारी को रोकने में मैं एक बार फिर विफल रहा हूं, मई की तरह दोबारा हमें अमित शाह ही बचाएंगे। आपका अपना विज्ञापन वाला मुख्यमंत्री।इस ट्वीट के बाद विवाद छिड़ा हुआ है। दोनो पार्टी के नेता एक दूसरे पर सोशल मीडिया (GAUTAM GAMBHIR) में आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बिहार सियासत: पटना में NDA की बैठक आज, नीतिश कुमार के नाम पर लगेगी मुहर!

रविवार को अमित शाह ने ली बैठक

बता दें कि राजधानी दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को आपात बैठक में 12 सूत्रीय प्लान सुझाया था। दिल्ली में स्वास्थ्यकर्मियों की कमी को देखते हुए सीएपीएफ से अतिरिक्‍त डॉक्टर और पैरा मेडिकल को एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाए जाने का फैसला लिया गया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन समेत कई वरिष्ठ नेता और अधिकारी इस बैठक में मौजूद रहे। इस बैठक में केंद्र की तरफ से दिल्ली को आईसीयू बेड देने और अन्य उपकरण मुहैया कराने की भी बात कही गई।

भैयाजी ये भी पढ़े : बिहार सियासत: 7वीं बार CM बनेंगे नीतीश, मंत्रीमंडल होगा तय

अमित शाह ने किया ट्वीट

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट में बताया कि कोरोना पर नियंत्रण पाने के लिए हुई बैठक में विभिन्न निर्देश दिए गए हैं। इनमें दिल्ली में आरटीपीसीआर टेस्ट में दो-गुना वृद्धि करने की बात कही गई है। साथ ही दिल्‍ली में लैबों की क्षमता का अधिक से अधिक उपयोग करके, जहां कोविड होने का खतरा ज़्यादा है, वहां स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय तथा आईसीएमआर की मोबाइल टेस्टिंग वैनों को तैनात करने का फैसला लिया गया।