spot_img

बिगबॉस के कंटेस्टेंट कर रहे दिवाली सेलिब्रेट, वीकेंड के वार में दिखेगा जलवा

HomeENTERTAINMENTबिगबॉस के कंटेस्टेंट कर रहे दिवाली सेलिब्रेट, वीकेंड के वार में दिखेगा...

एंटरटेनमेंट। रियलिटी शो बिग बॉस 14(Big Boss 14) टीवी पर धमाल मचा रहा है। शो के कंटेस्टेंट फैन्स का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं। इसी बीच साल का सबसे बड़ा त्यौहार दीवाली भी दस्तक दे चुका है और बिग बॉस 14(Big Boss 14) के घर में भी दीवाली(Diwali) का जश्न जमकर होने वाला है। इस वीकेंड का वार में शो के अंदर कंटेस्टेंट के साथ दीवाली का त्योहार मनाया जायेगा।

भैयाजी ये भी पढ़ें –राम के ननिहाल में भी होगा भव्य दीपोत्सव, जगमाएगा मां कौशल्या…

रिलीज़ हुआ प्रोमो

दरअसल हाल ही में शो की ओर से एक प्रोमो रिलीज़ हुआ है जिसमें घर के अंदर दीवाली का सेलिब्रेशन हो रहा है। शो की कंटेस्टेंट निक्की तम्बोली और रुबीना दिलैक अपने डांस से सबको दीवाना बनाती नजर आएँगी। साथ ही शो में आंसू बहते भी दिखाई देंगे। दीवाली के मौके पर शो में अपने घर से दूर आये कंटेस्टेंट्स के लिए ये दीवाली बेहद खास होने वाली है क्योंकि इस खास मौके पर उन्हें अपने फैन्स से भी तोहफे मिलेंगे। लम्बे समय से अपने घर से दूर रह रहे कंटेस्टेंट्स अपने घरवालों को याद करते दिखेंगे।
भैयाजी ये भी पढ़ें –IPS Rahul Sharma : खुली एसपी के आत्महत्या की फ़ाइल, बनाई…

बताते चलें कि वीकेंड के वार पर बिग बॉस 14(Big Boss 14) के होस्ट सलमान खान इस एपिसोड में स्पेशल अवतार में नजर आयेंगे। उनके साथ इस एपिसोड के लिए कुछ खास मेहमान और शो के कंटेस्टेंट होंगे। वहीं नाच गानो के बीच ये एपिसोड बेहद धमाकेदार होने वाला है।