spot_img

नक्सलियों ने कांकेर में मचाया उत्पात, जेसीबी, रोड रोलर समेत पांच गाड़ियां फूंकी

HomeCHHATTISGARHBASTARनक्सलियों ने कांकेर में मचाया उत्पात, जेसीबी, रोड रोलर समेत पांच गाड़ियां...

 

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के छोटेबेटिया थाना क्षेत्र अंतर्गत नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे पांच वाहनों में आगजनी की घटना की है। बता दें कि छोटेबेठिया क्षेत्र में राजमुंडा से कोपेंनगुंडा तक सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है।

नक्सल प्रभावित क्षेत्र छोटेबेटिया थाना अंतर्गत सितरम इलाके में नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगी वाहनों में नक्सलियों ने आगजनी की घटना को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने निर्माण कार्य में लगे 2 ट्रक, 1 जेसीबी, 1 रोड रोलर, 1 पानी टैंकर सहित पांच वाहन में आगजनी की है।परलकोट के राजमुंडा से कोपेंनगुंडा तक सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है। मगंलवार दोपहर तीन बजे नक्सलियों ने निर्माण कार्य प्रभावित करने आगजनी की घटना को अंजाम दिया है।

पखांजूर एसडीओपी रवि कुजूर ने बताया कि राजमुंडा से कोपेंनगुंडा तक 3.50 किलोमीटर सड़क निर्माण कार्य किया किया जा रहा हैं। इसमें लगी 5 वाहनों में आगजनी की जानकारी मिली है। सभी वाहन गुप्ता कंस्ट्रक्शन की है। इसके अलावा इसी क्षेत्र में बांगोभोडिया में चल रहे निर्माण कार्य में लगी दो वाहनों में आगजनी की सूचना मिली है। नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने तथा मार्ग में एंबुस लगे होने व शाम होने के कारण पुलिस की टीम मौके तक नहीं पहुंच पाई है।