spot_img

बड़ी ख़बर : प्रतिज्ञा विकास संस्थान विशेषीकृत दत्तक ग्रहण अभिकरण निलंबित

HomeCHHATTISGARHBASTARबड़ी ख़बर : प्रतिज्ञा विकास संस्थान विशेषीकृत दत्तक ग्रहण अभिकरण निलंबित

कांकेर। प्रतिज्ञा विकास संस्थान विशेषीकृत दत्तक ग्रहण अभिकरण को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। ये कार्यवाही खुद जिले की कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला के द्वारा की गई है।

भैयाजी ये भी देखे : Video : कांकेर के दत्तक ग्रहण केंद्र में बच्चियों से मारपीट,…

गौरतलब है कि प्रोग्राम मैनेजर द्वारा मासूम बच्चियों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मिडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि प्रोग्राम मैनेजर किस प्रकार मासूम बच्चियों को बेरहमी से पीट रही है।

वीडियो में प्रोग्राम मैनेजर बच्चे को जमीन में पटकते भी दिखाई दे रही है। वीडियो के वायरल होने के बाद अब पुलिस ने इस मामलें में प्रोग्राम मैनेजर के खिलाफ FIR दर्ज़ कर ली है।

यह मामला कांकेर के शिवनगर स्थित दत्तक ग्रहण केंद्र का है। यहां बच्चों की देखभाल व भरण पोषण नहीं बल्कि बच्चों के साथ बर्बरता किया जा रहा है। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में सेंटर की प्रोग्राम मैनेजर सीमा द्विवेदी बच्चों की बर्बरतापूर्वक पिटाई कर ही है।

भैयाजी ये भी देखे : बृजमोहन का सवाल : कांग्रेस बताएं, आजादी की लड़ाई में कौन कांग्रेसी शहीद हुआ

प्रोग्राम मैनेजर द्वारा एक बच्ची को पहले हाथ से मारा फिर बाल पकड़ते हुए उठाकर जमीन पर पटक दिया। जमीन पर गिरी बच्ची को दोबारा फिर से खड़ा कर एक बांह पकड़कर पलंग पर पटकती नजर आ रही है।