spot_img

WTC रिकी पोंटिंग बोले, ऑस्ट्रेलियाई टीम के चेतावनी है विराट और पुजारा

HomeSPORTSWTC रिकी पोंटिंग बोले, ऑस्ट्रेलियाई टीम के चेतावनी है विराट और पुजारा

मुंबई। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल में भारत की उम्मीदों की कुंजी हो सकते हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम आगामी मैच से पहले उम्मीद के मुताबिक बल्लेबाजी के इन दिग्गजों पर चर्चा करेगी।

भैयाजी ये भी देखे : एयरपोर्ट में बेबो ने सेल्फी मांगने वाले फैन को किया इग्नोर…हो रही है ट्रोल…

पुजारा ने किसी भी अन्य टीम की तुलना में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अधिक टेस्ट रन और शतक बनाए हैं और पोंटिंग के अनुसार WTC फाइनल में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए पुजारा उस रिकॉर्ड की ओर मुड़ सकते हैं।

नंबर 3 के विश्वसनीय बल्लेबाज ने पहले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 टेस्ट मैचों में 2033 रन और पांच शतक बना लिए हैं और अब जब टीमें 7 जून से डब्ल्यूटीसी फाइनल में भिड़ेंगी तो भारत की संभावनाओं के लिए पुजारा की फॉर्म महत्वपूर्ण होगी।

विराट कोहली को निर्णायक मैच में भारत की उम्मीदों की दूसरी कुंजी के रूप में देखा जा रहा है, खासकर अब जब वह फॉर्म में लौटे हैं और मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे और अंतिम टेस्ट में आत्मविश्वास से भरे 186 रन बना चुके हैं।

पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू में कहा, ऑस्ट्रेलियाई टीम विराट के बारे में बात करेगी, इसमें कोई संदेह नहीं है, और वे पुजारा के बारे में बात करेंगे। वे दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिन पर बात की जानी चाहिए। पुजारा अतीत में और ऑस्ट्रेलिया में उनके पक्ष में एक कांटा रहा है, और यह विकेट संभावित रूप से ऑस्ट्रेलियाई पिच की तरह बहुत अधिक होगा। वे जानते हैं कि उन्हें पुजारा को जल्दी आउट करना होगा।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के चेतावनी है विराट

पोंटिंग ने कहा, वे यह भी जानते हैं कि पिछले कुछ हफ्तों में विराट शायद टी20 क्रिकेट में अपने पूर्ण सर्वश्रेष्ठ फॉर्म पर वापस आ गए हैं। उन्होंने मुझे बताया कि अभी उन्हें जो लग रहा है वह यह है कि वह लगभग अपने सर्वश्रेष्ठ पर वापस आ गए हैं, और यह ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक बार के मैच में जाने के लिए एक अशुभ चेतावनी है।

भैयाजी ये भी देखे : IIFA अवार्ड समारोह में गंगूबाई की गूंज, जीते तीन टेक्निकल अवॉर्ड्स

जबकि पोंटिंग ने कप्तान रोहित शर्मा को एक बल्लेबाज के रूप में जोड़ा कि भारत को द ओवल में WTC फाइनल को प्रभावित करने की आवश्यकता होगी, उन्होंने परिणाम पर प्रभाव डालने के लिए युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का भी समर्थन किया।