spot_img

सीएम बघेल का तंज़, चुनाव के वक्त ही भाजपा को याद आते है “राम”

HomeCHHATTISGARHसीएम बघेल का तंज़, चुनाव के वक्त ही भाजपा को याद आते...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज राष्ट्रीय रामायण महोत्सव में शामिल होने के लिए रायगढ़ पहुंचे हुए है। सीएम बघेल ने भाजपा पर तंज़ कसते हुए कहा कि “भाजपा सिर्फ चुनाव के वक्त राम को याद करती है।”

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : पहलवानों के समर्थन में उतरी महिला नक्सली, बृजभूषण…

रायपुर में रायगढ़ के लिए रवाना होने से पहले सीएम बघेल ने विभिन्न मुद्दों पर पत्रकारों से चर्चा की। सीएम बघेल ने कहा कि “रायगढ़ में ऐतिहासिक आयोजन होने जा रहा है।”

वहीं इस मामलें में भाजपा के बयानों पर सीएम ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “भाजपा खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी है। नरेंद्र मोदी से पहले महात्मा गांधी हुए उन्होंने प्राण त्यागते समय भी हे राम कहा!

राम आदि भी हैं और अंत भी हैं, भगवान राम हमारे जनजीवन में रचे बसे हैं। छत्तीसगढ़ से उनका गहरा नाता रहा है। भाजपा को लगता है आजादी भी 2014 के बाद मिली, भाजपा सिर्फ चुनाव के वक्त राम को याद करती है।”

अनुज पहले ही उनके साथ थे-बघेल

सीएम भूपेश बघेल ने छतीसगढ़ी सिनेमा के सुपरस्टार पद्मश्री अनुज शर्मा के भाजपा में प्रवेश पर भी तंज़ कसा है। इस मामलें में सीएम ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि “अनुज शर्मा पहले से भाजपा के साथ ही रहे हैं। रमन सिंह जी के चिरंजीव के साथ सीएम हउस बैठे रहते थे, उनके दोस्ताना संबंध थे। आज चले गए तो कौन सी बड़ी बात है।”

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : पहलवानों के समर्थन में उतरी महिला नक्सली, बृजभूषण…

इसके आलावा कर्नाटक में कांग्रेस के वादों और पीएम की प्रतिक्रिया को लेकर सीएम ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी जी को सब रेवड़ी लगता है। छत्तीसगढ़ की आर्थिक स्थिति किसी भी दूसरे भाजपा शासित राज्य से बेहतर है।