spot_img

बड़ी ख़बर : जूनियर जोगी ने कार्यकर्ताओं के नाम लिखा खत, विलय और गठबंधन के दिए संकेत…

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : जूनियर जोगी ने कार्यकर्ताओं के नाम लिखा खत, विलय...

रायपुर। जनता कांग्रेस के अध्यक्ष अमित जोगी ने सूबे के तमाम कार्यकर्ताओं के नाम एक ख़त लिखा है। जूनियर जोगी के इस ख़त के बाद से ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के मन में कई सवाल कौंध रहे है।

भैयाजी ये भी देखे : फूड इंस्पेक्टर फोन मामलेंं में नप गए जल संसाधन विभाग के प्रभारी SDO, निलंबित…

अमित ने सोशल मीडिया के ज़रिए ज़ारी किए गए इस पत्र जनता कांग्रेस के विलय के संकेत दे दिए है। हालाँकि सूबे के राजनैतिक पंडितों का मानना है कि अमित भाजपा और कांग्रेस दोनों के खिलाफ सूबे में एक महागठबंधन की तैयारी कर रहे है।

अपने ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट से अमित जोगी ने जो पत्र पोस्ट किया है उसमें उन्होंने लिखा “अब चुनाव में बहुत कम समय बचा है मैंने, आपने, हम सभी ने कई बार पार्टी और हम सभी के राजनीतिक भविष्य को लेकर कई बार चर्चा की।

इस पर विचार विमर्श हुआ है, गठबंधन, विलय के सारे विकल्पों पर हमने साथ काम किया है। बहुत साफ है अगर मेरा राजनीतिक भविष्य उज्जवल है तो आप लोगों का भी होगा।”

पढ़िए पूरा ख़त…

साल भर से कर रहे है तैयारी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जनता कांग्रेस के जूनियर जोगी सूबे में तीसरे मोर्चे के तौर पर खुद को बड़े नेता के तौर पर प्रोजेक्ट कर सकते हैं। माना जा रहा है प्रदेश में ऐसे क्षेत्रीय दल जो सियासी तौर पर चुनावी मैदान में सक्रिय हैं, उन सभी संगठनों के प्रमुखों से अमित जोगी मुलाकात कर चुके हैं। ये सिलसिला पिछले करीब 1 साल से जारी रहा।

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना से सूबे में बड़ी राहत, प्रदेश के 14 जिलों में नहीं है एक भी सक्रिय मरीज

अपनी पार्टी के लोगों से भी अमित ने रायशुमारी की है। वर्तमान समय में संगठन की कमजोरी झेल रही जनता कांग्रेस के नेता अमित जोगी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि “हमारी ताकत प्रदेश की जनता है। हम जनता के बीच जा रहे हैं। चुनाव में सभी 90 सीटों पर हम चुनाव लड़ेंगे। बहुत मुमकिन है कि अलग-अलग संगठनों को साथ लाकर तीसरे मोर्चे का महागठबंधन अमित खड़ा करें और इसी के साथ चुनावी मैदान में उतरें।