spot_img

रवींद्र जडेजा ने CSK का पांचवा IPL खिताब धोनी को डेडिकेट किया, लिखा “आपके लिए कुछ भी…”

HomeSPORTSरवींद्र जडेजा ने CSK का पांचवा IPL खिताब धोनी को डेडिकेट किया,...

 

नई दिल्ली। गुजरात टाइटन्स के खिलाफ आईपीएल 2023 के फाइनल में सबसे अविस्मरणीय फिनिश के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने कप्तान एमएस धोनी को अपना पांचवां आईपीएल खिताब समर्पित किया।

जडेजा ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पिछले साल के चैंपियन जीटी को पांच विकेट (डीएलएस मेथड) से हराकर CSK को अपना पांचवां आईपीएल खिताब दिलाया। जडेजा ने आखिरी दो गेंदों पर एक छक्का और एक चौका लगाकर 10 रन की जरूरत के साथ शानदार फिनिश प्रदान की।

जीत के बाद, हरफनमौला ने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और अपनी पत्नी रीवाबा के साथ एक तस्वीर साझा की जिसमें ट्रॉफी और उनके बगल में बैठे धोनी थे। जडेजा ने लिखा, हमने इसे केवल द वन एंड ओनली वन एमएस धोनी के लिए किया। माही भाई, आपके लिए तो कुछ भी।

जश्न के बीच भावुक धोनी खुशी के पल में हरफनमौला खिलाड़ी को उठाते हुए कैमरे में कैद हुए।मैच के बाद जडेजा ने कहा, मैं गुजरात से हूं और यह एक खास अहसास है। यह भीड़ अद्भुत थी। वे देर रात तक बारिश रुकने का इंतजार कर रहे थे, मैं CSK फैंस को बड़ी बधाई देना चाहूंगा। मैं इस जीत को विशेष सदस्य एमएस धोनी को समर्पित करना चाहता हूं।