spot_img

Video : सीएम हाऊस घेरने निकले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता, पुलिस से झड़प…

HomeCHHATTISGARHVideo : सीएम हाऊस घेरने निकले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता, पुलिस...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का घेराव करने निकली आम आदमी पार्टी और पुलिस के बीच ज़ोरदार झड़प हुई है। अआप के सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने राजधानी रायपुर में अपना ये प्रदर्शन किया है।

भैयाजी ये भी देखें : भाजपा के गौठान अभियान पर सीएम का तंज़, उनके पास कोई…

आप कार्यकर्ताओं ने राज्य की भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ शराब, कोयला, चावल समेत पीएससी में भ्रष्टाचार का आरोप मढ़ते हुए रैली निकाली और मुख्यमंत्री निवास की तरफ बढे।

हांलाकि पुलिस ने आप कार्यकर्ताओं को बेरिकेट्स लगाकर पहले ही रोक दिया। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़पें भी हुई। इससे पहले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उस समय सीएम भूपेश बघेल को काला झंडा दिखाने की कोशिश की जब वे सीएम हाउस से हेडिपैड के लिए निकले थे।

इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सीएम को काला झंडा दिखाने की कोशिश की। हांलाकि पुलिस के जवानों ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब हो कि आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में राज्य की भूपेश सरकार पर दस हजार करोड़ रूपए को शराब घोटाले का आरोप लगाई है। आम आदमी पार्टी इस मामले में सीधे-सीधे मुख्यमंत्री कार्यालय को दोषी मानते हुए कार्यवाई की मांग कर रही है। पीएससी चयन सूची में गड़बड़ी को लेकर भी आम आदमी पार्टी आक्रामक है।