spot_img

कैफ़ ने कहा-महेंद्र सिंह धोनी ने काफी संकेत दिए…ये उनका आखिरी आईपीएल होगा

HomeSPORTSकैफ़ ने कहा-महेंद्र सिंह धोनी ने काफी संकेत दिए...ये उनका आखिरी आईपीएल...

मुंबई। कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा कर लीग चरणों में एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम का पूरा खेल बिगाड़ दिया है। हार से सीएसके के प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने के अवसर कम हो गए, अब नॉकआउट स्टेज के लिए क्वालिफाई करने के लिए सीएसके को डीसी के खिलाफ अपना अंतिम गेम जीतना होगा।

भैयाजी ये भी देखें : अजूनी फेम आयुषी खुराना ने गर्मियों के लिए शेयर किए हाइड्रेशन टिप्स

हालांकि, भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने चेन्नई में अंतिम मैच से पहले अपनी शर्ट पर धोनी का ऑटोग्राफ लिया। इससे ये बहस छिड़ गई कि क्या धोनी ने अपने आईपीएल भविष्य के बारे में संकेत दे दिए हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का मानना है कि चार बार के आईपीएल विजेता कप्तान धोनी ने काफी संकेत दिए हैं कि बतौर खिलाड़ी यह उनका आखिरी सीजन होगा।

एक टीवी शो पर कैफ ने कहा, मुझे लगता है कि एमएसडी ने पर्याप्त संकेत दिए हैं कि यह उनका आखिरी आईपीएल है। दुनिया अनुमान लगा रही है और यह उनका स्वभाव है। लेकिन मुझे यह आभास है कि धोनी अगले साल आईपीएल नहीं खेलेंगे।

भैयाजी ये भी देखें : Paytm की कमाई में 61 फ़ीसदी की बढ़त, एक साल में…

धोनी के गावस्कर की शर्ट पर ऑटोग्राफ देने के असली पल के बारे में कैफ ने कहा, हमने कभी भी सनी सर को किसी अन्य क्रिकेटर का ऑटोग्राफ लेते नहीं देखा। सुनील गावस्कर जैसे महान खिलाड़ी का धोनी से अपनी शर्ट पर ऑटोग्राफ लेना धोनी की महानता को बताता है।