spot_img

ट्रक और पिकअप की टक्कर में 5 महिला समेत 1 बच्चे की मौत, 25 घायल

HomeCHHATTISGARHट्रक और पिकअप की टक्कर में 5 महिला समेत 1 बच्चे की...

बलौदा बाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में एक बार फिर भीषण सड़क हादसा (HADSA) हो गया है। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं करीब 25 लोग घायल हैं। जानकारी के अनुसार ट्रक और पिकअप की भिंडत हो गई है। मरने वालों में 5 महिला व एक बच्चा शामिल है।

सूचना के बाद डायल 112 और पुलिस मौके पर पहुंची, जिसकी मदद से घायलों को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ये हादसा थाना पलारी क्षेत्र के गौड़ा पुलिया के पास हुआ है। जब छठी कार्यक्रम से पिकअप सवार वापस लौट रहे थे।

भैयाजी यह भी देखे: बलौदाबाजार के भाटापारा विधानसभा जाएंगे सीएम, 210 विभिन्न विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण एवं भूमिपूजन

सीएम बघेल ने जताया दुख

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बलौदाबाजार जिले में थाना पलारी क्षेत्र में गौड़ा पुलिया के पास बीती रात ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। दुर्घटना में घायलों को बलौदाबाजार रेफर किया गया है।

4 लाख राशि देने का किया ऐलान

सीएम ने बलौदाबाजार जिले में थाना पलारी क्षेत्र में हुए हादसे के मृतकों के परिजनों को 4 लाख राशि देने का ऐलान किया है। गौरतलब है कि प्रदेश में सड़का हादसा थमने का नाम नहीं वे रहा है। आए दिन कहीं न कहीं सड़क हादसे हो रहे हैं और कई लोग अपनी जान गवां रहे हैं।