spot_img

कार स्टंट पर बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने काटा 7 हजार का चालान, जल्द सस्पेंड होगा लाइसेंस

HomeCHHATTISGARHकार स्टंट पर बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने काटा 7 हजार का चालान,...

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (BILASPUR NEWS) में दर्जन भर खुली कार में स्टंट करते हुए रील्स बनाने वाले युवकों में पुलिस ने एक की पहचान कर ली है। पुलिस ने उसकी कार को जब्त कर सात हजार 300 रुपए का चालान काटा है। इसके साथ ही उसके लाइसेंस सस्पेंड करने के लिए परिवहन विभाग को भेजा गया है। लेकिन, बाकी कार सवार युवकों की पुलिस अब तक पहचान नहीं कर पाई है। जिस पर आम आदमी पार्टी ने सवाल उठाया है।

भैयाजी यह भी देखे: फर्जी पुलिसवाला अरेस्ट, धमकी देकर गांव में कर रहा था वसूली

दरअसल 26 अप्रैल की रात कांग्रेस नेता और पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव (BILASPUR NEWS) के जन्मदिन पर उनके समर्थक कार रैली निकालकर उनके निवास पहुंचे थे। इस दौरान करीब दर्जन भर खुली कार में युवक ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे। युवक कार की खिड़की से निकलकर स्टंट कर रहे थे। युवकों ने इसका वीडियो बनाकर रील्स सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस ने मामले में कोई एक्शन नहीं लिया था।

आम आदमी पार्टी की प्रदेश सचिव और प्रियंका शुक्ला (BILASPUR NEWS) ने लिखा कि एक तरफ SP संतोष सिंह के नेतृत्व में निजात कार्यक्रम चल रहा है और दूसरी तरफ कांग्रेस नेता अटल श्रीवास्तव के जन्मदिन पर उनके समर्थक कुछ इस तरह से जश्न मनाते हुए यातायात नियमों को दरकिनार करते रहे। वैसे तो पुलिस का सोशल मीडिया पर तेजी से चालान काटने, माफी मांगने वाले वीडियो देखें जा सकते हैं। उन्होंने दावा कि है कि स्टंट कर नियम तोड़ने वालों में नेता के समर्थक और पुलिसकर्मी का बेटा भी शामिल है।