spot_img

बड़ी ख़बर : बेमेतरा के बिरनपुर में मिली और 2 लाशें, इंटरनेट बंद, बढ़ी चौकसी

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : बेमेतरा के बिरनपुर में मिली और 2 लाशें, इंटरनेट...

बेमेतरा। बेमेतरा जिले के साजा थाना क्षेत्र के बिरनपुर गांव के समीप में दो पक्षों में सांप्रदायिक हिंसा मामले में दो और लोगों की लाश मिली है। पुलिस ने बताया कि बेमेतरा जिले के बीरनपुर गांव में दो समुदायों के बीच हुई झड़प से कुछ किलोमीटर की दूरी पर दो और लोगों की मौत की सूचना मिली है।

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना से निपटने अस्पतालों में की गई मॉकड्रिल, कोरोना जांच से लेकर वेंटीलेटर बेड तक की टेस्टिंग

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और शवों को फिलहाल बेमेतरा जिला अस्पताल के मरचुरी में रखा गया है। दो और लाशें मिलने के बाद पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है, साथ ही साथ यहाँ इंटरनेट की सेवा भी बंद कर दी गई है। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

बिरनपुर में स्कूली बच्चों के विवाद के बाद शनिवार को सांप्रदायिक हिंसा भड़क गई. इसमें भुनेश्वर साहू नाम के एक युवक की मौत हो गई। खबर मिलने के बाद पुलिस ने बिरनपुर गांव को छावनी बना दिया।

इसी मसले पर विश्व हिंदू परिषद द्वारा सोमवार को छत्तीसगढ़ बंद का आह्वान किया गया था। इस दौरान बिरनपुर गांव में उपद्रवियों ने एक मकान को आग लगा दी थी, वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

भैयाजी ये भी देखे :सफल रहा छत्तीसगढ़ बंद, विहिप ने योगेश को अपील के लिए दिया धन्यवाद…

छत्तीसगढ़ बंद के बाद लोग बिरनपुर में हालात सुधरने का अनुमान लगा रहे थे, लेकिन मंगलवार को सुबह दो और लाश मिलने की खबर से तनाव बढ़ गया है। एसपी इंदिरा कल्याण एलेसेला ने बताया कि बीरनपुर गांव में दो समुदायों के बीच हुई झड़प से कुछ किलोमीटर की दूरी पर दो और लोगों की मौत की सूचना मिली है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।