spot_img

अमेरिका में राष्ट्रपति की घोषणा जल्द, कॉउंटिंग के बीच बाइडन का बड़ा बयान, जानिए

HomeINTERNATIONALअमेरिका में राष्ट्रपति की घोषणा जल्द, कॉउंटिंग के बीच बाइडन का बड़ा...

अमेरिका। अमेरिका में चल रहे राजनितिक विवाद अब थमने का नाम नहीं ले रहा है। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनावों के लिए बाइडन और ट्रम्प (biden and trump) दोनों की किस्मत दांव पर लगी है।। नतीजों में डेमोक्रेट्स के उम्मीदवार बाइडन और ट्रम्प (biden and trump)में ब्राइडन अपने प्रतिद्वंद्वी रिपब्लिकन प्रत्याशी ट्रंप के मुकाबले बढ़त बनाए हुए हैं।बाइडन जीत के काफी करीब हैं। उन्हें अब तक 253 इलेक्टोरल वोट मिले हैं। ट्रंप को अब तक 214 इलेक्टोरल वोटमिले हैं। मतगणना में राष्ट्रपति पद के डेमोक्रेटिक उम्मीदवार बाइडन अपने प्रतिद्वंद्वी रिपब्लिकन प्रत्याशी ट्रंप के मुकाबले बढ़त बनाए हुए हैं। वह धीरे-धीरे ह्वाइट हाउस के करीब पहुंच रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखे –सरकार का बड़ा फैसला, चीनी पटाखों की बिक्री पर लगाई रोक

वोटों की गिनती के बीच जो बाइडन ने कहा है कि उन्हें कोई शक नहीं है कि जब वोटों की गिनती पूरी होगी तो हम विजेता घोषित होंगे। उन्होंने कहा कि जब वोटों की गिनती पूरी होगी तो वह और सीनेटर कमला हैरिस दोनों विजेता घोषित होंगे।

भैयाजी ये भी देखे – खुद को पत्रकार बताकर वनाधिकारी से वसूले 25 हज़ार, हुआ गिरफ्तार

बाइडन और ट्रम्प (biden and trump)के बारे में एक बयान देते हुए उन्होंने कहा कि सीनेटर कमला हैरिस और मैं इससे बहुत खुश हैं कि चीजें सही जा रही है। उन्होंने कहा कि हमें कोई संदेह नहीं है कि जब गिनती खत्म हो जाती है, तो सीनेटर कमला हैरिस और मुझे विजेता घोषित किया जाएगा। उन्होंने सभी लोगों को शांत रहने के लिए कहें। प्रक्रिया काम कर रही है, गिनती पूरी हो रही है और हम बहुत जल्द जान जाएंगे। इसलिए आपके धैर्य के लिए आप सभी का शुक्रिया।