spot_img

बड़ी ख़बर : राजधानी में आयकर की दबिश, आधा दर्जन ठिकानों पर जांच पड़ताल ज़ारी

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : राजधानी में आयकर की दबिश, आधा दर्जन ठिकानों पर...
रायपुर। राजधानी रायपुर और बिलासपुर समेत मध्य भारत कई शहरों में आयकर विभाग (income-tax)ने दबिश दी है। यह दबिश व्यापक और एएसए एडवरटाइजर के ठिकानों पर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश की जॉइंट टीम ने यह दबिश दी है।
राजधानी रायपुर की अगर बात की जाए तो शहर के अंदर 30 आयकर विभाग (income-tax) के अधिकारियों की जंबो टीम ने इन दोनों एडवरटाइजर के ठिकानों पर दबिश देकर जांच पड़ताल शुरू की है। मिली जानकारी के मुताबिक एएसए के टाटीबंध, गुरुनानक चौक और व्यापक एडवरटाइजर के मैग्नेटो मॉल स्थित दफ्तर में आयकर की टीमें दस्तावेज खंगालने में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि यह कार्यवाही टैक्स चोरी से जुड़ी हुई है।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों एडवरटाइजर कंपनी ने टैक्स के मामले में बड़ी हेर फेर की है, जिसकी जानकारी आयकर विभाग(income-tax) को लगने के बाद यह दबिश दी गई है।

पुलिस को भी नहीं थी ख़बर

इधर आयकर की दबिश की भनक भी रायपुर शहर की पुलिस को नहीं थी। आयकर की टीम ने पहले इन ठिकानों पर पहुंचकर अपनी कार्यवाही शुरू की, जिसके बाद स्थानीय पुलिस बल को सूचना देकर बुलवाया गया। वही बिलासपुर के ठिकानों पर आयकर अफसर पूरी फोर्स के साथ पहुंचे थे।