spot_img

बिगबॉस के घर फिर आया ट्विस्ट, अली गोनी को मिली एंट्री, पवित्र ने बताया गिरगिट

HomeENTERTAINMENTबिगबॉस के घर फिर आया ट्विस्ट, अली गोनी को मिली एंट्री, पवित्र...

मुंबई / बिगबॉस 14 (Big Boss 14 )में अब पूरी तरह हंगामे की तैयारी हो गई है जिसके चलते अब बिग बॉस हाउस में अली गोनी की एंट्री कर दी गई है। अली की एंट्री से जास्मिन सबसे ज्यादा शॉकिंग नज़र आ रही है।बिगबॉस (Big Boss 14 )घर में अचानक कंटेस्टेंट्स को फोन मिलता है. फोन की घंटी बजती है और फिर आते हैं अली गोनी. अली को देख जैस्मिन इमोशनल हो जाती है।

ट्व‍िस्ट तब आता है जब बिगबॉस (Big Boss 14 ) कहते हैं अली घर के नए सदस्य हैं. क्योंकि ये फैसला जल्दबाजी में लिया गया इसल‍िए वे कुछ दिन घर के दूसरे हिस्से में रहेंगे. दोनों फोन पर बात करते हैं और अली, जैस्मिन की हिम्मत बढ़ाते है।

भैयाजी ये भी देखे –अलग ख़बर : लांचिंग से पहले रायपुराइट्स के हाथों में पहुंचा 20 रुपए का सिक्का

इतना ही नहीं बिगबॉस (Big Boss 14 )के रोमांटिक कपल माने वाले पव‍ित्रा और एजाज के बीच भी खटपट शुरू हो गई है। पव‍ित्रा को टोकते पर एजाज को पवित्र से न सिर्फ एहसान फरामोश सुनना पड़ा बल्कि उन्हें गिरगिट भी बोलने से बाज़ नहीं आई।

बता दे कि एजाज के शोल्डर में इस वक्त दर्द है वे अभ‍िनव को अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताते हैं. इन सबके बीच एजाज और पव‍ित्रा में काफी बहसबाजी शुरू हो गई है। पव‍ित्रा पिछले दिन नॉमिनेशन को लेकर एजाज के बर्ताव से नाराज हैं।