spot_img

पैसे लेकर नहीं बनाया था मकान, 20 लाख गबन करने वाला गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHपैसे लेकर नहीं बनाया था मकान, 20 लाख गबन करने वाला गिरफ्तार

बिलासपुर। पैसे लेकर मकान ना बनाने वाले (BILASPUR NEWS) आरोपी युवक को पुलिस ने जांजगीर से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 19.80 लाख रुपये लेकर जमीन की रजिस्ट्री करा दी, लेकिन उसके बाद मकान बना कर नहीं दिया. रतनपुर निवासी सूरज कुमार घोष ने सरकण्डा के जोरापारा निवासी अतुल परिहार के खिलाफ सरकंडा थाने में रिपोर्ट लिखाई, जिस पर पुलिस ने आरोपी को जांजगीर से दबोचा है।

भैयाजी यह भी देखे: राहुल गांधी सांसद नहीं रहे तो आवास कैसे रहेगा : अजय चंद्राकर

जानकारी के अनुसार, रतनपुर के सूरज घोष का सरकण्डा (BILASPUR NEWS)  के जोरापारा में रहने वाले अतुल परिहार से 2019 में परिचय हुआ। अतुल ने सूरज को जमीन और मकान बनाने का काम करने की बात बताई और उसने 28 लाख रुपए में 3 बीएचके मकान बनाकर देने की बात कही, जिस पर सूरज ने आरोपी युवक को बैंक से लोन लेकर और नगद 19 लाख 80 रुपये दिया। जिसके बाद आरोपी अतुल परिहार ने अपनी चाची बंधवापारा निवासी संतोष परिहार के नाम पर दर्ज 760 वर्ग फीट जमीन की रजिस्ट्री उसके नाम पर करा दी, लेकिन उसके बाद मकान बनाने के लिए घुमाता रहा।

वहीं मकान बनाने (BILASPUR NEWS)  को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुआ। परेशान होकर सूरज ने सरकंडा थाने में बीते 30 सितंबर 2022 को मामले की रिपोर्ट लिखाई, सरकण्डा पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 420 के तहत जुर्म दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की और उसे जांजगीर से गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।