spot_img

नक्‍सलियों का हमला, आइईडी ब्‍लास्‍ट में बीएसएफ के 2 जवान घायल

HomeCHHATTISGARHनक्‍सलियों का हमला, आइईडी ब्‍लास्‍ट में बीएसएफ के 2 जवान घायल

कांकेर। छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित कांकेर (KANKER NEWS) जिले में एक बार फिर नक्‍सलियों ने आइईडी ब्लास्ट कर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। यह ब्लास्ट जिले के अति नक्सल प्रभावित कोइलीबेड़ा क्षेत्र के चिलपरस कैंप से ढाई किलोमीटर की दूरी पर कागबरस में हुआ है। इस ब्लास्ट की चपेट में आने से बीएसएफ के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल जवानों को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रिफर किया गया।

भैयाजी यह भी देखे: नर्मदा का जलस्तर घटा, 2017 जैसे जलसंकट की आहट

सर्चिंग पर निकले थे बीएसएफ के जवान

कांकेर जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र कोइलीबेड़ा में सर्चिंग (KANKER NEWS)  पर निकले बीएसएफ के जवान आइईडी की चपेट में आने से घायल हो गए है। कांकेर पुलिस अधीक्षक ने घटना की पुष्टि की है। कांकेर पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने बताया की बीएसएफ की टीम एरिया डॉमिनेशन के लिए सर्चिंग पर निकले हुए थे। चिलपरास कैंप से ढाई किलो मीटर की दूरी पर डूडा और कागबरस के बीच नाले में नक्सलियों ने आइईडी प्लांट कर रखा था जिसकी चपेट में आकर बीएसएफ के दो आरक्षक घायल हो गए।

चिलपरस में बीएसएफ ने खोला नया कैंप

आरक्षक दिल्ली निवासी सुशील कुमार के चेहरे व आंख में तथा राजस्थान निवासी (KANKER NEWS) आरक्षक छोटू राम के दाहिने पैर व हाथ में चोट आई है। घायल जवानों का प्राथमिक उपचार कर रायपुर रिफर किया गया है। गौरतलब हो कि हाल ही में चिलपरस में बीएसएफ ने नवीन कैंप खोला है, जिससे नक्सलियों में बौखलाहट है।