spot_img

शब्द राहुल गांधी के, संस्कार सोनिया गांधी के हैं, आपत्तिजनक टिप्पणी पर भड़कीं ईरानी

HomeNATIONALशब्द राहुल गांधी के, संस्कार सोनिया गांधी के हैं, आपत्तिजनक टिप्पणी पर...
दिल्ली। भाजपा नेता कांग्रेस के पूर्व सांसद राहुल गांधी (RAUL GANDHI) लगातार हमला बोल रहे हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। स्मृति ने कहा कि कांग्रेस का ओबीसी समाज से कोई लेना-देना नहीं है। इनका लक्ष्य सिर्फ मोदी है और मोदी का लक्ष्य देश का विकास करना है।
स्मृति ने कहा, “राहुल गांधी ने एक मैगजीन इंटरव्यू में था कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की ताकत उनकी छवि है और राहुल गांधी ने 4 मई 2019 में एक मैगजीन इंटरव्यू में प्रण लिया कि मैं पीएम मोदी की छवि पर प्रहार करता रहूंगा, जब तक उस छवि को नष्ट ना कर दूं। गांधी परिवार ने सत्ता में रहते हुए पीएम मोदी की छवि खराब करने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे ना जनता का प्रेम पीएम मोदी के लिए कम कर सके और ना जनता का साथ।”

राहुल ने किया ओबीसी समाज का अपमान

स्मृति ने आगे कहा कि राहुल गांधी (RAUL GANDHI)  ने पीएम मोदी का अपमान करने की कोशिश में पूरे ओबीसी समुदाय का भी अपमान किया। यह पहली बार नहीं है जब गांधी परिवार ने दलित या पिछड़े समुदायों के लोगों का अपमान करने की कोशिश की है। जब आदिवासी परिवार की महिला राष्ट्रपति बनी तब भी गांधी परिवार के निर्देश पर एक कांग्रेस सदस्य ने द्रौपदी मुर्मु का अपमान किया।

शब्द राहुल गांधी के, संस्कार सोनिया गांधी के हैं

वहीं, स्मृति ने यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास की टिप्पणी को लेकर राहुल (RAUL GANDHI) और सोनिया गांधी पर निशाना साधा। श्रीनिवास ने कहा था, “स्मृति ईरानी गंगूी-बहरी हो गईं हैं। उसी डायन को… महंगाई डायन को बेडरूम में बैठाने के लिए डार्लिंग बनाने का काम किया है।” इसके जवाब में स्मृति ने कहा, “शब्द राहुल गांधी के, संस्कार सोनिया गांधी के हैं। बस जुबां युवा कांग्रेस की है।” संसद की सदस्यता रद्द होने के बाद राहुल गांधी को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस भेजा गया है। इस पर स्मृति ने कहा, “ये घर राहुल गांधी का नहीं है, घर का संबंध आम लोगों से है।