spot_img

बड़ी ख़बर : खैरागढ़ विधायक के बेटे का निधन, महीने भर से चल रहा था ईलाज़

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : खैरागढ़ विधायक के बेटे का निधन, महीने भर से...

खैरागढ़। छत्तीसगढ़ के नए जिले की विधायक के बेटे का निधन हो गया है। खैरागढ़ विधायक यशोदा वर्मा के बेटे प्रवीण वर्मा की इलाज के दौरान मौत हो गई। गौरतलब है कि प्रवीण बीते एक महीने से रायपुर के एक निजी अस्पताल में दाखिल था। प्रवीण महीने भर पहले एक सड़क हादसे में घायल हो गया था।इलाज के दौरान आज उसने अपनी आखरी सांस ली।

भैयाजी ये भी पढे : बड़ी ख़बर : मनेंद्रगढ़ शहर का तैयार होगा नया नजूल नक्शा,…

जानकारी के मुताबिक 20 फरवरी को प्रवीण वर्मा अपनी कार से दोस्त के साथ काम से जगदलपुर जा रहे थे। इस दौरान धमतरी-कांकेर रोड में ट्रक को ओव्हरटेक करने के दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी थी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए थे।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने कार सवार प्रवीण और दोस्त को बाहर निकाल कर गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। करीब एक महीने से ज्यादा दिनों तक उपचार चलने के दौरान प्रवीण जिंदगी और मौत की जंग लड़ते लड़ते आज दोपहर उसकी मौत हो गई।

सीएम बघेल ने जताया शोक

इधर सूबे के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनके निधन पर शोक जताते हुए लिखा “खैरागढ़ विधायक श्रीमती यशोदा वर्मा एवं कांग्रेस नेता श्री नीलांबर वर्मा के पुत्र प्रवीण वर्मा के निधन का समाचार दुखद है। एक सड़क दुर्घटना के बाद वह लंबे समय से अस्पताल में जंग लड़ रहे थे। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवारजनों को यह आघात सहने की शक्ति दे। ॐ शांति:”