spot_img

सूरजपुर में बाघ ने ग्रामीणों पर किया हमला, एक मौत…स्कूलों में दी छुट्टी

HomeCHHATTISGARHसूरजपुर में बाघ ने ग्रामीणों पर किया हमला, एक मौत...स्कूलों में दी...

सूरजपुर। सूरजपुर में एक बाघ के हमलें से एक ग्रामीण की मौत हो गयी, वहीं दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। इधर बाघों के खौफ के बीच स्कूल में छुट्टी का ऐलान कर दिया गया है।

भैयाजी ये भी पढे : तरबूज के बीच भर रखा था 2 करोड़ रुपए का गांजा,…

जानकारी के मुताबिक सूरजपुर जिले में ओड़गी ब्लाक के ग्राम कालामांजन में बाघ के हमले से एक ग्रामीण की मौत हो गई है,जबकि दो लोग बुरी तरह जख्मी है,जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है,घटना सुबह करीब 6 बजे की बताई जा रही है। कुदरगढ़ के नजदीक हुई इस घटना से ईलाके में दहशत की स्थिति बन गई है।

ओड़गी बीईओ ने सभी संकुल प्राचार्य व जन शिक्षकों को निर्देश जारी कर कहा है कि संवेदनशील क्षेत्र के स्कूलों में बच्चों को आने से मना करें। बीईओ ने आदेश में कहा है कि बाघ के लिए वन विभाग रेस्क्यू कर रहा है। जैसे ही बाघ का रेस्क्यू हो जायेगा, ये आदेश समाप्त हो जायेगा।

भैयाजी ये भी पढे : आसमान में टली टक्कर : एयर इंडिया और नेपाल एयरलाइंस के विमान हवा में टकराने से बचे…

वहीं कलेक्टर इफ्फत आरा ने बताया कि संवदेनशील क्षेत्र के स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्रों को बंद करने का आदेश दिया गया है। वन विभाग की टीम लगी हुई है। बाघ को ट्रेस किया जा रहा है। तब तक ऐहितियात के तौर पर प्रशासन को निर्देश दिया गया है। संवेदनशील क्षेत्र के स्कूलों और आंगनबाड़ी को बंद करने का निर्देश दिया है।