spot_img

गांधी मैदान में कांग्रेस का प्रदर्शन, बघेल बोले-केंद्र की मोदी सरकार घबरा गई

HomeCHHATTISGARHगांधी मैदान में कांग्रेस का प्रदर्शन, बघेल बोले-केंद्र की मोदी सरकार घबरा...

रायपुर। मोदी सरकार के खिलाफ राजधानी के गांधी मैदान में कांग्रेस का प्रदर्शन किया है। सभा को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल ने कहा, लोकसभा को अब सत्ता पक्ष के लोग नहीं चलाने दे रहे हैं। राहुल गांधी ने सिर्फ 3-4 सवाल सरकार से पूछा था, लेकिन उससे भी केंद्र की मोदी सरकार घबरा गई है। राहुल गांधी को घेरने और परेशान करने की कोशिश लगातार की जा रही है।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : दो ईनामी नक्सली समेत कुल 16 माओवादियों ने…

उन्होंने कहा कि इस वक्त देश के हालतों से सभी लोग वाकिफ हैं। राहुल गांधी के खिलाफ केंद्र पूरी ताकत लगा चुकी है। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा, राहुल-सोनिया गांधी को परेशान करने के लिए नेशनल हेराल्ड का मामला उठाया जाता है। उन्हें लगातार पेशी पर बुलाया जा रहा है। केंद्र सरकार विपक्ष को दबाने का प्रयास कर रही है, लेकिन हम अंग्रेजों से नहीं डरे तो इनसे क्या डरेंगे।

सीएम बघेल ने कहा देश का सबसे अमीर व्यक्ति एक रिपोर्ट से कैसे 2 महीने के भीतर 20 नंबर पर उतर जाता है। केंद्र सरकार अडानी को संरक्षण देने का काम कर रही है। हमने किसानों के हित में बात की है। विधानसभा में 20 क्विंटल धान खरीदी की घोषणा की है। पूरे प्रदेश में खुशी की लहर दौड़ उठी है। प्रदेश में जश्न का माहौल है।

भूपेश बघेल ने कहा, किसान आज स्कूटर में थे, अब किसान चारपहिया वाहन में घूमने वाले हैं। कांग्रेस मॉडल की चर्चा पूरे देश में हो रही है। इस प्रदेश के हर व्यक्ति को लगती है, ये मेरी सरकार है। भाजपा के खिलाफ राहुल गांधी लगातार मुखर रहे हैं।

राहुल गांधी हमेशा देश के किसान, मजदूर और गरीबों की सोचते हैं, लेकिन भाजपा केवल 2-3 लोगों के बारे में सोचती है। केंद्र सरकार अलग-अलग तरीके से राहुल गांधी पर दबाव बनाने का प्रयास कर रही है, लेकिन हम डरने वाले नहीं है। हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा है। भाजपा की केंद्र सरकार सिर्फ कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी से घबराती है। कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखने वालों की अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

भैयाजी ये भी देखें : फाफाडीह में ट्रैफिक से निजात, रेलवे अण्डर ब्रिज का सीएम ने…

सीएम ने कहा, केंद्र सरकार नहीं चाहती कि राहुल गांधी लोकसभा में केंद्र के खिलाफ सक्रिय रहे। भाजपा की नीति है फूंट डालो और राज करो और फिर जनता को महंगाई के बोझ में दबा देना है। कांग्रेस पार्टी एकजुट है। राहुल और सोनिया गांधी के साथ हमेशा खड़ी है। केंद्र जितनी कोशिश कर ले, लेकिन हम दबने वाले नहीं हैं।