spot_img

IPL 2023 से बाहर हुए जानी बेयरस्टो, एशेज के लिए उन्हें फिट चाहती है टीम इंग्लैंड

HomeSPORTSIPL 2023 से बाहर हुए जानी बेयरस्टो, एशेज के लिए उन्हें फिट...

 

नई दिल्ली। विकेटकीपर-बल्लेबाज जानी बेयरस्टो आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि इंग्लैंड उन्हें जून 16 से शुरू होने वाले एशेज के लिए पूरी तरह से फिट चाहता है।
एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है, जब यह स्पष्ट हो गया कि वह पंजाब किंग्स के एक अप्रैल को सत्र की शुरूआत के लिए पूरी तरह फिट नहीं हो पाएंगे, तो फ्रेंचाइजी ने फैसला किया है कि वह अभियान में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। अगले कुछ दिनों में इस संदर्भ में औपचारिक घोषणा की जायेगी। बेयरस्टो का आईपीएल 2022 में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था।

वह 11 पारियों में मात्र 23 के औसत से 253 रन ही बना पाए थे। पिछले वर्ष दो सितम्बर को उन्हें बाएं पैर में चोट लगी थी जिसके बाद वह इंग्लैंड के ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में विजयी अभियान और पाकिस्तान तथा न्यूजीलैंड के टेस्ट दौरों का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

2022 में चोट लगाने से पहले बेयरस्टो ने 10 टेस्टों में छह शतक बनाये थे जिसमें पिछले वर्ष भारत के खिलाफ एजबस्टन टेस्ट में दो शतक शामिल थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि बेयरस्टो काउंटी चैंपियनशिप में डिवीजन दो में यॉर्कशायर टीम के लिए प्रतियोगी क्रिकेट में खेलने लौट सकते है। हालांकि कोई तारीख तय नहीं की गयी है।