spot_img

“पॉप कौन” के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने वाली है एक्ट्रेस नूपुर सेनन

HomeENTERTAINMENT"पॉप कौन" के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने वाली है एक्ट्रेस नूपुर...

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन सिगर-एक्ट्रेस नूपुर सेनन “पॉप कौन” के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं। उन्होंने कहा कि कॉमेडी शो में उसका करेक्टर एक फेमिनिस्ट है, और यह उनके अपने वैल्यू सिस्टम को दर्शाता है।

भैयाजी ये भी देखे : एक्ट्रेस दीया मिर्जा का खुलासा,फिल्म “भीड़” समाज के कई मुद्दों की है कहानी…

अपने किरदार को निखारने में हर संभव प्रयास करते हुए सेनन ने कहा कि “पीहू का किरदार ही असली प्रेरक शक्ति है।”
शो का नाम हटकर है और इसका आधार फिल्म में कुणाल के किरदार के पिता को ढूंढना है।

मेरा किरदार पीहू है। मैं कुणाल की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हूं। उनके रिश्ते को खूबसूरती से उकेरा गया है। उन्होंने कहा, शादी के मुकाम तक पहुंचने के लिए वे सभी बाधाओं से गुजरते हैं।

जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी, मुझे यह किरदार बहुत पसंद आया। वह उनमें से हूं, जो हर चीज में लॉजिक ढूंढती हैं। वह एक फेमिनिस्ट हैं जो एक ऐसा पहलू है जो मेरी अपनी वैल्यू सिस्टम को दर्शाता है।

वह बहुत सारे सवाल पूछती है और अपनी राय रखने से कभी पीछे नहीं हटती है। लेकिन उस करेक्टर में एक ऐसा पहलू था जिस पर उन्हें वास्तव में काम करना है।

उन्होंने कहा पीहू का किरदार निभाते वक्त मुझे फिल्म की उन बारीकियों को समझने के लिए काम करना पड़ा। सेट पर होना बहुत खुशी की बात थी,

रचनाकारों के साथ काम करना, विशेष रूप से मेरे निर्देशक फरहाद सामजी के साथ काम करना, जिन्होंने मुझे पूरी तरह से निर्देशित किया, यह सुनिश्चित करते हुए कि मैं अपने किरदार की लय को जानती हूं।