spot_img

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को कल के मैच में धवन और रबाडा से बड़ी उम्मीद

HomeSPORTSIPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को कल के मैच में धवन और...

स्पोर्ट्स। IPL 2020 में गुरूवार दिल्ली कैपिटल और मुंबई इंडियंस के बीच सीधी भिड़ंत होगी। दिल्ली कैपिटल ने सोमवार को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को हराकर प्लेऑफ में पहुंची थी। आईपीएल सीज़न के प्लेऑफ़ में दिल्ली की पांचवीं दफा पहुंचा है।

दिल्ली का सामना अब मुंबई इंडियंस से गुरूवार को होगा। इस मैच के विजेता को IPL 2020 के फाइनल में सीधे एंट्री मिलेगी। जबकि दुबई में खेल की हार का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एलिमिनेटर के विजेता से होगा।

भैयाजी ये भी देखे : पूनम पांडे का नया बवाल, गोवा में वीडियों शूट करने पर दर्ज़ हुई FIR

गुरुवार को होने वाले मैच में अगर दिल्ली जीत जाती है तो वो पहली दफा IPL में फाइनल खेलने पहुंचेगी। दिल्ली इस साल के आईपीएल में अपने स्टार खिलाडियों से एक और अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा है।

कगिसो रबाडा और शिखर धवन का प्रदर्शन इस सत्र में दिल्ली के लिए महत्वपूर्ण रहा है, क्योंकि उन्होंने 14 मैचों में 16 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे पायदान पर लीग चरण समाप्त किया। धवन ने टूर्नामेंट में एक शांत शुरुआत के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दो बैक-टू-बैक सेंचुरी मारी।

भैयाजी ये भी देखे : Gold Price : करवाचौथ पर कम हुई सोने की क़ीमत, बाजार गुलज़ार

बाएं हाथ के बल्लेबाज धवन टी -20 लीग के लीग चरणों के बाद 525 रन के साथ दिल्ली के प्रमुख रन-गेटर हैं। कगिसो रबाडा ने इस साल दिल्ली के लिए हर मैच खेला है, उन्होंने 14 मैचों में 25 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम की है।