spot_img

BHAIYAJI SPECIAL: परीचित ठेकेदार को काम ना मिलने पर विधायक-कलेक्टर की नोकझोक

HomeCHHATTISGARHBASTARBHAIYAJI SPECIAL: परीचित ठेकेदार को काम ना मिलने पर विधायक-कलेक्टर की नोकझोक

नारायणपुर। छत्तीसगढ़ में टेंडर प्रक्रिया के दौरान होने वाले विवाद (DISPUTE) कम होने का नाम नहीं ले रहे है। नारायणपुर में होने वाले निर्माण कार्य को लेकर होने वाले टेंडरों में सोमवार को कलेक्टर और स्थानीय विधायक में जमकर विवाद हुआ।

विधायक के चहेते को काम ना मिलने से नाराज थे, तो वहीं दूसरी कलेक्टर भी रायपुर से फोन आने की बात कहते अपना स्पष्टीकरण रख रहे थे। सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में विधायक और कलेक्टर की बीच 10 मिनट तक चली और उसके बाद विधायक देख लेने (DISPUTE)  की बात कहते हुए रवाना हो गए।

यह है पूरा मामला

फरवरी माह में सीएम भूपेश बघेल ने 269 करोड़ की लागत के 46 कार्यों का लोकार्पण किया था। लोकार्पण किए हुए काम असितत्व में आ सके, इसलिए काम को पूरा कराने के लिए टेंडर हुआ था। टेंडर लेने की इच्छा स्थानीय विधायक चन्दन सिंह कश्यप के परिचित ने जताई। विधायक ने काम मिलने का आश्वासन दिया और उक्त संबंध में कलेक्टर को निर्देश भी दिए।

इसी बीच राजधानी के जनप्रतिनिधि ने कलेक्टर को फोन करके अपने परिचित को काम देने की बात कही। कलेक्टर ने राजनेताओं के फोन से परेशान होकर काम नियमता दे दिया, जिसके बाद स्थानीय विधायक नाराज हो गए और सोमवार को कलेक्टर और उनके बीच नोक-झोक (DISPUTE) हो गई। मामला मीडियाकर्मियों तक पहुंचा, तो कलेक्टर और विधायक दोनो लोग जवाब देने से बच रहे है। नारायणपुर कलेक्टर कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारी चाव लेकर विधायक-कलेक्ट के विवाद को लोग को बता रहे है। भैया जी नारायणपुर कलेक्टर और स्थानीय विधायक के बीच हुई नोक-झोक की पुष्टि नहीं करता। नारायणपुर में अधिकारी-कर्मचारियों के बीच हो रही चर्चा इस खबर का स्रोत है।