spot_img

नोएडा में पकड़ा गया सट्टे का बड़ा नेटवर्क, दुबई से हो रहा था ऑपरेट, 16 गिरफ्तार

HomeNATIONALनोएडा में पकड़ा गया सट्टे का बड़ा नेटवर्क, दुबई से हो रहा...

नोएडा। महादेव बुक एप (MAHADEV BOOK) से ऑनलाइन सट्टा खेलने वाले 16 आरोपितों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान पुलिस को चार अरब का सट्टे का ट्रांजैक्शन मिला है। इस मामले में पुलिस ने डेढ़ करोड़ रुपए फ्रीज कराए हैं।

वहीं, पुलिस को अब तक 100 से अधिक खातों की जानकारी मिली है। मामले (MAHADEV BOOK)  में कुल 22 खातों में मिली डेढ़ करोड़ की रकम फ्रीज कराई गई है। जानकारी के मुताबिक, ऑनलाइन सट्टे का कारोबार किराए के फ्लैट में चल रहा था। इस मामले के तार दुबई से जुड़े हैं। गौरतलब है कि दुर्ग पुलिस ने भी चार दिन पहले इसी महादेव ऐप पर सट्टा खिलाने वाले 9 आरोपितों को गिरफ्तार किया था।

भैयाजी यह भी देखे : तबाही के बीच तुर्किये में फिर महसूस किए गए भूकंप के झटके, 4300 की मौत

दुर्ग पुलिस के अज्ञात पुलिसकर्मियों पर FIR दर्ज

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित एलिस्टोनिया सोसायटी में चल रहे अवैध सट्टे के आनलाइन कारोबार में हुई गिरफ्तारी के मामले में दो राज्यों की पुलिस के बीच टकराव की स्थिति बनती नजर आ रही है। दुर्ग पुलिस के अज्ञात पुलिसकर्मियों पर गाड़ी नंबर के आधार पर अपहरण की धारा में एफआइआर दर्ज की गई है।

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली में दर्ज हुई यह एफआइआर एलिस्टोनिया सोसायटी (MAHADEV BOOK) के मेंनिटेंस प्रबंधक की तहरीर पर दर्ज हुई है। सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दुर्ग पुलिस के पुलिसकर्मियों आरोपितों को अपने साथ ले जाते हुए कैद हुए है। दो गाड़ी नंबर के आधार पर दर्ज हुई रिपोर्ट के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। स्थानीय पुलिस की भूमिका संदिग्ध होने के चलते दुर्ग पुलिस ने बिना सूरजपुर पुलिस को सूचना दिए सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई कर दी थी।