spot_img

शराब घोटाला : ईडी की चार्जशीट में आप नेताओं के नाम, भाजपा ने किया प्रदर्शन

HomeNATIONALशराब घोटाला : ईडी की चार्जशीट में आप नेताओं के नाम, भाजपा...

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा एवं नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में शराब घोटाले से जुड़ी ईडी चार्जशीट में नाम आने पर भाजपा ने अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे को लेकर आज आम आदमी पार्टी के मुख्यालय पर विशाल प्रदर्शन किया।

भैयाजी ये भी देखें : कोण्डागांव में अध्यक्ष बनाने के लिए कांग्रेस ने रवि और अमीन…

इसमें भाजपा के हजारों पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने अपनी गिरफ्तारी दी। जहां से पुलिस उन्हें थाना आई. पी. स्टेट ले गई। वीरेन्द्र सचदेवा ने विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा शुरू से कहती रही है कि शराब घोटालों के पीछे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का हाथ है और आज ईडी द्वारा चार्जशीट में नाम आने के बाद इस बात पर मुहर लग गई।

उन्होंने कहा कि ईडी ने शराब घोटालों में जिन आरोपियों को पकड़ा है जिन्होंने इस बात को कबूल किया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर बैठकर शराब की नितियां तय होती थी। और साथ ही कमीशन भी तय किया जाता था। और इन सब के सूत्रधार उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया है।

दीमक है अरविंद केजरीवाल

आगे वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल में नैतिकता हो तो मदन लाल खुराना जी द्वारा 1995 मे आरोप लगने पर दिखाई नैतिकता का अनुसरण करते हुए ई.डी. चार्जशीट में नाम आने पर इस्तीफा दें। अरविंद केजरीवाल रूपी दीमक 2015 से दिल्ली के विकास को चाट रही है समय आ गया है कि अब भाजपा कार्यकर्ता केजरीवाल के भ्रष्टाचार को गली-गली में उजागर करें।

भैयाजी ये भी देखें : UKPSC : जेई और एई के पेपर लिक मामलें में भाजपा…

दिल्ली की जनता माफ़ नहीं करेगी

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि शराब घोटाले में जितने भी आरोपी है, उनमें से एक-एक करके सभी जेल में जा रहे हैं। और अब वह दिन दूर नहीं जब जेल के अंदर दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री भी होंगे। उन्होंने कहा कि शराब घोटाले के तहत दिल्ली को लूटने वाले केजरीवाल को दिल्ली की जनता माफ नहीं करेगी। आने वाले 2024 के लोकसभा और 2025 में विधानसभा चुनाव में सबक सिखाएगी।