spot_img

भाजपा की मांग, बजट में एकमुश्त बेरोजगारी भत्ता दिलाएं कांग्रेस प्रभारी

HomeCHHATTISGARHभाजपा की मांग, बजट में एकमुश्त बेरोजगारी भत्ता दिलाएं कांग्रेस प्रभारी

 

रायपुर। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अमित साहू ने कांग्रेस की छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा से बजट में राज्य के बेरोजगार युवाओं को एकमुश्त बेरोजगारी भत्ता देने के लिए राशि का प्रावधान कराने की मांग करते हुए कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तो युवाओं की सुनते नहीं है।

आप कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी हैं। उम्मीद है आपकी वह सुनेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने जन घोषणापत्र में प्रदेश के 10 लाख बेरोजगार युवाओं को सामाजिक कार्यों से जोड़कर प्रति माह ढाई हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। उस हिसाब से 50 माह बीतने के बाद प्रदेश के युवाओं को भूपेश बघेल सरकार से 12500 करोड़ रुपए लेना है।

भाजपा प्रवक्ता साहू ने कहा कि पहले तो भूपेश बघेल पूरे प्रदेश में बड़े-बड़े होर्डिंग लगाकर बताते रहे कि हमने 5 लाख युवाओं को रोजगार दिया है। लेकिन अब वे मान गए हैं कि उन्होंने युवाओं को रोजगार नहीं दिया। तभी 26 जनवरी को उन्होंने घोषणा की है कि बेरोजगार युवाओं को मासिक भत्ता देंगे। लेकिन उन्होंने स्पष्ट नहीं बताया कि कितने युवाओं को कितने रुपए मासिक देंगे।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अमित साहू ने कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा से अनुरोध किया है कि भूपेश जी को बोलकर बजट में युवाओं के बकाया 12500 करोड़ रुपए का प्रावधान करवा दें। ताकि युवा पहले की तरह फिर से न ठगे जाएं।