spot_img

Babakadhaba : बाबा ने लगाए खुद को फेमस करने वाले यूटूबर पर आरोप…

HomeNATIONALBabakadhaba : बाबा ने लगाए खुद को फेमस करने वाले यूटूबर पर...

नई दिल्ली। बाबा कांता प्रसाद ने उस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है जिन्होंने उसका वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर उनके ढाबे का प्रमोशन किया था। बाबा कांता प्रसाद ने ये आरोप लगाया है कि फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने उन्हें ठग लिया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Watch Video : IPS दीपांशु काबरा ने सोशल मीडिया में लगाई दादी की मदद की गुहार

80 वर्षीय कांता प्रसाद ने अपनी पत्नी, भाई और खुद के नाम पर दान देने का आह्वान भी किया है। उन्होंने कहा हमें गौरव वासन ने केवल 33 2,2,677 का चेक दिया। मैंने चेक जमा कर दिया है, मुझे नहीं पता कि पैसे जमा हुए है। उन्होंने मुझे बताया 20 लाख मिले लेकिन पैसा कहां है ?”

इधर गौरव वासन ने बाबा के इन आरोपों पर कहा कि जब वह कांता प्रसाद की ओर से प्राप्त धनराशि जमा करने के लिए, अपनी पोस्ट के बाद, 8 अक्टूबर को बैंक गए, तो उन्हें बताया गया कि खाता सील कर दिया गया था, क्योंकि 20 लाख पहले ही जमा किए जा चुके थे। वासन ने बताया, “इसीलिए जब मैं बैंक से निकला, मैंने एक सार्वजनिक अपील की कि लोगों से बाबा का ढाबा में दान करने से रोकने के लिए कहा जाए क्योंकि उसे पर्याप्त वित्तीय सहायता मिली थी।”

भैयाजी ये भी पढ़े : मथुरा के नंदबाबा मंदिर में नमाज अदा करने से गर्माया माहौल

गौरव ने कहा कि “मैं हमेशा भारत के स्ट्रीट फूड को बढ़ावा देता हूं। मैंने एक वायरल वीडियो बनाया जिससे उन्हें इतनी मदद मिली। हर व्यक्ति कहता था कि आप उनकी इतनी मदद कर रहे हैं। अब वही लोग मुझे धोखेबाज कह रहे हैं। मेरे पास यहां सभी विवरण हैं, मुझे इन सब के बाद अब किसी की मदद के लिए भी सोचना पड़ेगा।”