spot_img

रंग झाझर “स्टारडम सिने अवॉर्ड्स” का 12 फरवरी को होगा भव्य आयोजन…

HomeCHHATTISGARHरंग झाझर "स्टारडम सिने अवॉर्ड्स" का 12 फरवरी को होगा भव्य आयोजन...

रायपुर। छत्तीसगढ़ी सिनेमा में सार्थक सहभागिता को उभारने में उन्हें सम्मानित करने हेतु दिनांक 12 फरवरी को “रंग झाझर स्टारडम सिने अवॉर्ड्स” का आयोजन प्रतिष्ठा पैलेस रायपुर में शाम 5:00 से किया जाएगा।

भैयाजी ये भी देखें : अलग अलग रोल अदा करना चाहती है बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन…

कार्यक्रम के आयोजक योगेश अग्रवाल ने यह बताया कि “छत्तीसगढ़ की कला संस्कृति को आगे बढ़ाने में जिन जिन कलाकारों का योगदान रहा है। उन्हीं के माध्यम से छत्तीसगढ़ी सिनेमा में उत्कृष्ट कार्य हेतु उन्हें सम्मानित इस कार्यक्रम के द्वारा किया जाएगा। सन 2022 की छत्तीसगढ़ी फिल्मों में बेहतर प्रदर्शन के लिए 33 कैटेगरी में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए अवार्ड दिए जाएंगे। इसके अलावा यहां की कला संस्कृति को डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए आगे बढ़ाने में जिन लोगों की सहभागिता है, उनको भी इस मंच के माध्यम से सम्मानित किया जाएगा।”

उन्होंने आगे बताया कि “लगभग 50 से ज्यादा अवार्ड दिया जाएगा। इस कार्यक्रम में पद्मश्री से सम्मानित कलाकारों को भी आदर पूर्वक आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा बॉलीवुड से प्रसिद्ध निर्देशक को भी लाने की कोशिश चल रही है। पद्मश्री तीजन बाई इस कार्यक्रम में विशेष रुप से उपस्थित रहेंगी।”

भैयाजी ये भी देखें : आख़िर किसके साथ मुंबई की सड़कों पर मज़े लूट रही है एक्ट्रेस दिशा पटानी

योगेश अग्रवाल ने बताया इस कार्यक्रम को मूर्त रूप देने के लिए एक कोर टीम बनाई गई है। जिसमें राजेश मिश्रा, अनुपम वर्मा, सुनील तिवारी, अलीम बंसी, दिलीप नामपल्लीवार, केसर सोनकर, संगीता निषाद, नवीन लोधा, अमरजीत सिंह संधू, बंटी भाई, मनीष मानिकपुरी आदि है। अग्रवाल ने बताया छत्तीसगढ़ी सिनेमा इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने के लिए इस तरीके के कार्यक्रमों की आवश्यकता है। इससे छत्तीसगढ़ी सिनेमा को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।