spot_img

“आर्या” के सेट पर पहुंची एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, कहा-ये मेरे नाम का पर्याय…

HomeENTERTAINMENT"आर्या" के सेट पर पहुंची एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, कहा-ये मेरे नाम का...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन, जिन्होंने अपनी वेबसीरीज आर्या के साथ नई पहचान बनाई है, को लगता है कि यह शो उनके नाम का पर्याय बन गया है। शो के तीसरे सीजन की शूटिंग सोमवार को शुरू हुई और अभिनेत्री इससे काफी खुश हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, सुष्मिता ने कहा, आर्या मेरे नाम का पर्याय है।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म “पठान” की आलोचना करना एक्ट्रेस कंगना रनौत को पड़ा महंगा…

मैं पूरे दो सीजन के लिए आर्या के रूप में रही हूं और दर्शकों से मिले प्यार ने मुझे और अधिक प्यार करने के लिए प्रोत्साहित किया है। आर्या सीजन 3 के सेट पर चलना मुझे घर जैसा महसूस कराता है और मुझे सशक्तिकरण का एहसास कराता है।

इंटरनेशनल एमी-नॉमिनेटेड शो एक स्वतंत्र महिला के टाइटैनिक चरित्र की कहानी का अनुसरण करता है जो अपने परिवार की रक्षा करना चाहती है और अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए एक माफिया गिरोह में शामिल हो जाती है।

शो के निर्देशक, राम माधवानी ने कहा, आर्या के सीजन 3 को शुरू करना मेरे और मेरी टीम के लिए बहुत खास है। मैं अपने दर्शकों का आभारी हूं जिन्होंने इतने प्यार के साथ श्रृंखला की बौछार की और इसमें निवेश किया।

मैं उनसे वादा कर सकता हूं कि वे इसके बाद और सीजन मांगेंगे। उन्होंने कहा, मैं टीम के लिए विशेष रूप से सह-निर्माता अमिता माधवानी और हमारी कार्यकारी निर्माता सिया भुइयां के लिए समान रूप से आभारी हूं।

साथ ही, हमारे सभी कलाकारों विशेष रूप से सुष्मिता सेन के लिए भी, जो आर्या को लोगों के दिलों में इतना यादगार बनाती हैं।

एमी नामांकित होने से सीजन 1 के साथ अंतर्राष्ट्रीय एमी के लिए सीजन 2 के लिए इतना प्यार और पुरस्कार प्राप्त करने के लिए, यह एक शानदार सफर रहा है। एंडेमोल शाइन इंडिया और राम माधवानी फिल्म्स द्वारा निर्मित, आर्या अब अपने सीजन 3 की शूटिंग कर रही है। यह शो जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगा।