spot_img

कांकेर कलेक्टर के पास पहुंची 40 लोगों की अर्ज़ी…अधिकारीयों को दिए निर्देश

HomeCHHATTISGARHBASTARकांकेर कलेक्टर के पास पहुंची 40 लोगों की अर्ज़ी...अधिकारीयों को दिए निर्देश

कांकेर। जिले में आज सोमवार को आयोजित ई-जनचौपाल में 40 फरियादी अपनी मांगों को लेकर कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला के पास पहुंचे। इन सभी से मिले आवेदन के शीघ्र निराकरण के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को कलेक्टर ने निर्देशित किया गया है।

भैयाजी ये भी देखें : युवा महोत्सव : कविता के सृजन के लिए दौलत नहीं, नीयत…

कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला के मार्गदर्शन में जिले में ई-जनचौपाल का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें विकासखण्ड मुख्यालयों के जनपद पंचायत कार्यालयों में स्थित ‘स्वान कक्ष’ में प्रत्येक सोमवार को जिले के ग्रामीण उपस्थित होकर अपनी समस्याओं से कलेक्टर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अवगत कराये जाते हैं।

ई-जनचौपाल में भानुप्रतापपुर विकासखण्ड से 04, चारामा विकासखण्ड से 01, दुर्गूकोंदल विकासखण्ड से 01, कोयलीबेड़ा (पखांजूर) विकासखण्ड से 01 और नरहरपुर विकासखण्ड से 01 लोगों ने जनपद कार्यालय में उपस्थित होकर वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से तथा 32 व्यक्तियों द्वारा जिला कार्यालय में उपस्थित होकर अधिकारियों से मुलाकात कर अपनी समस्या से अवगत कराया,

भैयाजी ये भी देखें : सूर्यकुमार बोले, अंत तक क्रीज पर रह कर मैच जिताने का…

जिनका निराकरण करने के लिए कलेक्टर डॉ. प्रियंका शुक्ला द्वारा संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुमित अग्रवाल, संयुक्त कलेक्टर मनीष मिश्रा, एसडीएम धनंजय नेताम एवं डिप्टी कलेक्टर अशोक मारबल उपस्थित थे।