spot_img

त्रिपुरा चुनाव : BJP ने ज़ारी की 48 प्रत्याशियों की सूची…मोबोशर भी प्रत्याशी…

HomeNATIONALत्रिपुरा चुनाव : BJP ने ज़ारी की 48 प्रत्याशियों की सूची...मोबोशर भी...

नई दिल्ली। त्रिपुरा विधान सभा चुनाव के लिए भाजपा ने 48 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। भाजपा ने राज्य के मुख्यमंत्री माणिक साहा को टाउन बोडोर्वाली सीट से ही उम्मीदवार बनाया है। वहीं एक चौंकाने वाला फैसला करते हुए भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने केंद्रीय मंत्री प्रतिमा भौमिक को भी धनपुर विधान सभा सीट से चुनावी मैदान में उतार दिया है।

भैयाजी ये भी देखें : बढ़ा अपराध तो फायर हुए रायपुर SSP, दो थानेदार लाइन हाज़िर,…

48 उम्मीदवारों की सूची में भाजपा ने एक मुस्लिम और 11 महिला उम्मीदवार को भी चुनावी मैदान में उतारा है। पार्टी ने शुक्रवार को भाजपा मुख्यालय में भाजपा में शामिल होने वाले सीपीएम के वर्तमान विधायक मोबोशर अली को भी चुनावी मैदान में उतारा है।

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में शनिवार को त्रिपुरा के उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं नॉर्थ ईस्ट प्रदेश संयोजक संबित पात्रा ने त्रिपुरा में फिर से प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा करते हुए त्रिपुरा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशेष लगाव का जिक्र किया और साथ ही राज्य के विकास के लिए सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की फेहरिस्त भी गिनाई।

भैयाजी ये भी देखें : राहुल गांधी ने रोकी भारत जोड़ो यात्रा, पुलवामा के शहीदों को…

एक सवाल के जवाब में पात्रा ने कहा कि राज्य की बची हुई 12 सीटों पर भी पार्टी जल्द ही उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करेगी। उम्मीदवारों की सूची जारी करते समय भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी भी मौजूद रहे।