spot_img

IND vs NZ : दूसरे वनडे के लिए रायपुर पहुंची भारत और न्यूज़ीलैंड की टीम…

HomeCHHATTISGARHIND vs NZ : दूसरे वनडे के लिए रायपुर पहुंची भारत और...

रायपुर। भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के दूसरे वनडे के लिए दोनों टीमें आज रायपुर पहुंच गई है। दोनों टीमें कल रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सुबह और शाम दोनों के सत्र में प्रैक्टिस करेगी,

भैयाजी ये भी देखें : लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर लौटेगी एक्ट्रेस ईशा देओल…ये है फिल्म…

वहीं शनिवार को वनडे सीरीज़ का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। शनिवार को होने वाले मैच के पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम से कुछ दूर छेरीखेड़ी के एक होटल में दोनों टीमों को ठहराया गया है।

गौरतलब है कि भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच पहला वनडे मैच हैदराबाद में हुआ था। रोमांच से भरे इस मैच में भारत ने 12 रन से जीत दर्ज की थी। इस लिहाज से तीन वनडे मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे है।

रायपुर में होने वाले मैच को अगर टीम इंडिया जीत जाती है तो वह श्रृंखला में 2-0 से आगे हो जाएगा और उसका सीरीज पर कब्जा हो जाएगा। भारतीय खिलाड़ी फॉर्म में है।

IND vs NZ : ये है टीमें

टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मो. सिराज और उमरान मलिक।

भैयाजी ये भी देखें : सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म का ट्रेलर लांच…फैन ने कह दी ऐसी बात…दिया जवाब

न्यूजीलैंड- टॉम लैथम (कप्तान), फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, डेरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकनर और डग ब्रेसवेल।