spot_img

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के नेताओं को दी नसीहत, मिलजुल कर काम करें…

HomeNATIONALपीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के नेताओं को दी नसीहत, मिलजुल कर काम...

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के नेताओं को नसीहत और हिदायत दी है। पीएम मोदी ने दो टूक में छत्तीसगढ़ के नेताओं से एकजुट होकर काम करने की हिदायत दी है।

भैयाजी ये भी देखें : IND vs NZ : शुभमन ने बनाए 208 रन…न्यूज़ीलैंड को 350…

उन्होंने छत्तीसगढ़ के नेताओं को अति आत्मविश्वास से बचने की नसीहत भी दी है। पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश का उदाहरण देते हुए कहा कि “1998 में अलोकप्रिय होने के बावजूद दिग्विजय सिंह के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार को दोबारा जीत हासिल हुई थी। उस दौरान भाजपा को हार का सामना करना पड़ा था।”

उन्होंने सख्त शब्दों में सबको काम करने और मेहनत करने की नसीहत देते हुए कहा कि “मोदी आएंगे-जीत जाएंगे सिर्फ इस सोच से काम नहीं चलेगा।” उन्होंने कहा कि “सत्ता में बैठे लोग भी ये न समझे कि सत्ता स्थाई है।”

राजस्थान के नेताओं को भी चेताया

बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान का उल्लेख करते हुए कहा कि सिर्फ अशोक गहलोत सरकार की एंटी-इनकंबेंसी की वजह से राज्य में भाजपा की सरकार नहीं आने वाली है।

भैयाजी ये भी देखें : गीदम के छिंदनार में कलेक्टर और विधायक ने लगाई चौपाल, जानी…

भाजपा की थाली में कोई सत्ता नहीं परोसेगा बल्कि इसके लिए राज्य में सबको एकजुट होकर काम करना पड़ेगा। जाहिर तौर पर इस नसीहत के जरिए प्रधानमंत्री राजस्थान में सभी गुटों के नेताओं को मिल कर चुनाव में जुट जाने की नसीहत दे रहे थे।