spot_img

IND vs NZ : शुभमन ने बनाए 208 रन…न्यूज़ीलैंड को 350 रन का टारगेट

HomeNATIONALIND vs NZ : शुभमन ने बनाए 208 रन...न्यूज़ीलैंड को 350 रन...

हैदराबाद। भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के बिच आज पहले वनडे मैच में टीम इंडिया ने 350 रनों का लक्ष्य मेहमान टीम को सामने रखा है। आज के मैच में भारत के दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 208 रनों की शानदार पारी खेली।

भैयाजी ये भी देखें : लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर लौटेगी एक्ट्रेस ईशा देओल…ये है फिल्म…

इस दौरान शुभमन सबसे तेज 1000 वन डे रन बनाने वाले भारतीय बन गए है। 23 वर्षीय गिल ने अपनी 19वीं वनडे पारी में 106 रन बनते ही 1000 रन पूरे किए। तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका के खिलाफ 97 गेंदों में 116 रनों की पारी खेलने के बाद आज दूसरा शतक लगाया।

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने विराट कोहली और शिखर धवन को पीछे छोड़ दिया, जिन्होंने संयुक्त रूप से पिछले रिकॉर्ड को 24 पारियों में सबसे तेज भारतीय और वनडे में संयुक्त रूप से दूसरा सबसे तेज 1000 रन बनाने का रिकॉर्ड बनाया था।

IND vs NZ के मैच में आज टीम इंडिया तीन बदलाव के साथ उतरी है। हार्दिक पंड्या की वापसी हुई है। शार्दुल ठाकुर भी वापसी कर रहे हैं। सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन भी खेल रहे है।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म द वैक्सीन वॉर में कांतारा की एक्ट्रेस सप्तमी गौड़ा की हुई एंट्री…

IND vs NZ : भारत में नहीं जीत पाई न्यूज़ीलैंड

न्यूज़ीलैंड की टीम 34 साल से भारत को घरेलु मैदान पर हराने में सफल नहीं हो पाई है, ऐसे में टॉम लैथम के नेतृत्‍व वाली न्‍यूजीलैंड की टीम इस बार इतिहास के पन्‍ने पलटना चाहती है। यहां 34 साल का सूखा खत्‍म करते हुए सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।