spot_img

बड़ी ख़बर : हेरोइन तस्करी के मामलें में हरभजन सिंग गिरफ़्तार

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : हेरोइन तस्करी के मामलें में हरभजन सिंग गिरफ़्तार

रायपुर। नशीले पदार्थ हेरोइन की तस्करी के मामलें में हरभजन सिंग को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने हरभजन के पास से तकरीबन 12 हज़ार रुपए की हेरोइन भी ज़प्त की है। उक्त मामलें में नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही की गई है।

भैयाजी ये भी देखें : आरक्षण मामलें पर बोले मरकाम, इस षड़यंत्र का खामियाजा भाजपा को…

जानकारी के मुताबिक रायपुर के थाना आमानाका क्षेत्र के वीर सावरकर नगर के पास एक व्यक्ति मादक पदार्थ हेरोईन की तस्करी की सुचना पुलिस को मिली। जिस पर पुलिस के आला अफसरों ने सूचना की तस्दीक कर कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया।

थाना प्रभारी आमानाका के नेतृत्व में पुलिस की टीम द्वारा मौके पर जाकर मुखबीर द्वारा बताए हुलिये के व्यक्ति की पतासाजी कर उसे पकड़ा गया। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम हरभजन सिंग निवासी हीरापुर आमानाका रायपुर का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा हरभजन सिंग की तलाशी लेने पर उसके पास प्रतिबंधित मादक पदार्थ हेरोईन रखा होना पाया गया।

भैयाजी ये भी देखें : IND vs NZ : स्टेडियम में IG समेत 500 जवानों की…

जिस पर आरोपी हरभजन सिंग को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से कुल 1.190 एम.जी प्रतिबंधित मादक पदार्थ हेरोईन ज़प्त किया गया। जिसकी कीमती लगभग 12,000/- रूपये बताए जा रही है। आरोपी के खिलाफ थाना आमानाका में नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही की गई है।