spot_img

Bigg Boss 14 : शहनाज गिल का प्रवेश जानिए आते ही किसे कहा आई लव यू

HomeENTERTAINMENTBigg Boss 14 : शहनाज गिल का प्रवेश जानिए आते ही किसे...

मुंबई / बिगबॉस 13 की सबसे लोकप्रिय और चुलबुली कंटेस्टेन्ट रही शहनाज गिल (shehnaz gill) ने ली Bigg Boss 14 में एंट्री ली है। बिग बॉस के हाउस में प्रवेश करते ही शहनाज ने अपनी पुरानी हरकते शुरू कर दी है। जिसके बाद ऐसी उम्मीद की जा सकती है कि बिग बॉस 14 भी शायद अब दर्शको को अपनी ओर खींचने में सफल हो सकता है।

भैया जी ये भी पढ़ें- संजय दत्त ने कैंसर से जीती जंग, चेंज किया हेयरस्टाइल

शहनाज़ का बिगबॉस में गृहप्रवेश

शहनाज गिल (shehnaz gill) का इन दिनों एक वीडियो बहुत अधिक वायरल हो रहा है जिसमें वो होस्ट सलमान खान को आई लव यू बोलती नज़र आ रही है। ज्ञात हो कि बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला हिना खान और गौहर खान को देखने के बाद दर्शको के तरफ से शहनाज़ गिल को लाने की मांग की गई थी जिसके बाद शहनाज़ का बिगबॉस में गृहप्रवेश हुआ है।

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल ने फाइनली बिग बॉस के घर में एंट्री ले ली है. इस दौरान उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान संग खूब मस्ती भी की है।

भैया जी ये भी पढ़ें–आश्रम टू का ट्रेलर हुआ रिलीज़, ख़त्म हुआ इंतज़ार

शहनाज गिल (shehnaz gill) की यह मस्ती भार वीकेंड का वार’ में दिखाया जाएगा.कलर्स ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज ग‍िल अपने अंदाज में गेस्‍ट बनकर घर में एंट्री लेती हैं. फिर सलमान खान के साथ मस्‍ती करती हैं और उनके कपड़ों के लिए कहती हैं कि आपने मैचिंग क्‍यों नहीं की आपने मेरे साथ. इस पर सलमान कहते हैं कि नहीं कर पाया, मुझे माफ कर दो. इस पर शहनाज गिल कहती हैं कि कोई नहीं इट्स ओके.

 

 

View this post on Instagram

 

Did you guys miss me yet? It’s okay kar diya… #BB14 ke weekend ke Vaar par aa rahi hoon apna swag lekar! @colorstv #ShehnaazOnBB

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

 

शहनाज गिल (shehnaz gill) के इस अंदाज पर सलमान खान  संग सभी कंटेस्टें हंस पड़ते हैं.शहनाज गिल को वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि वो सलमान खान से हग करने के लिए कहती हैं. जिस पर सलमान कहते हैं कि वहीं से कर लो. इस पर शहनाज (shehnaz gill)  वर्चुअली सलमान को गले लगाती हैं और कहती हैं आई लव यू इनपॉजिटिव वे।