spot_img

लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर लौटेगी एक्ट्रेस ईशा देओल…ये है फिल्म…

HomeENTERTAINMENTलंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर लौटेगी एक्ट्रेस ईशा देओल...ये है...

मुंबई। अभिनेत्री ईशा देओल तख्तानी अमित साध, तिग्मांशु धूलिया, सीमा बिस्वास और मिलिंद गुणाजी अभिनीत एक अनाम फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म द वैक्सीन वॉर में कांतारा की एक्ट्रेस सप्तमी गौड़ा की हुई एंट्री…

जहां अमित एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका निभाएंगे, वहीं वह पहली बार ईशा के साथ नजर आएंगे। धूम की अभिनेत्री पहले से ही फिल्म को लेकर उत्साहित हैं और वह अमित की उत्कृष्ट प्रतिभा की प्रशंसा किए बिना नहीं रह सकीं।

प्रदीप रंगवानी द्वारा निर्मित, प्रोडक्शन नंबर- 4 सचिन सराफ द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म यूवी फिल्म्स के बैनर तले बनी है। सराफ अनिल शर्मा के सहायक थे जिन्होंने देओल के साथ कई परियोजनाओं पर काम किया है।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, फिल्म में मेरी भूमिका जीवन में महिलाओं के विकास को पूरा करती है। यह एक मजबूत लेकिन सरल संदेश देती है कि एक महिला अकल्पनीय हासिल कर सकती है।

मेरा किरदार आश्चर्यजनक रूप से दर्शाता है कि कैसे एक महिला खुद को खोजती है और इसमें उत्कृष्टता प्राप्त करती है। इसके अलावा, ईशा ने काई पो छे अभिनेता की भी तारीफ की।

उन्हें एक शानदार कलाकार कहते हुए, ईशा ने खुलासा किया कि वह अमित को अभिनेताओं के नए समूह में मानती हैं। ईशा ने आगे कहा, मैंने अजय देवगन के वेब शो रुद्र के साथ अपनी वापसी की, और मैं सुनील शेट्टी के साथ एक प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हूं।

इन दोनों अभिनेताओं के साथ अतीत में कई प्रोजेक्ट्स पर काम करने के बाद, एक निश्चित स्तर का आराम मिला है। अब, जैसा कि मैंने अमित के साथ काम किया है, यह एक नया अनुभव है क्योंकि वह नए कलाकारों में से है।

समापन नोट पर, ईशा ने कहा, मुझे शूटिंग पसंद है और अनुभव सहज है। सचिन सराफ एक भावुक निर्देशक रहे हैं। मैं उन्हें उनके भविष्य के प्रयासों के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं।