spot_img

श्रद्धा वॉल्कर केस : ऑटोप्सी रिपोर्ट से खुलासा, आरी से काटी गई थी हड्डियां

HomeNATIONALCRIMEश्रद्धा वॉल्कर केस : ऑटोप्सी रिपोर्ट से खुलासा, आरी से काटी गई...

नई दिल्ली। पिछले साल मई में अपने लिव-इन पार्टनर द्वारा मारी गई श्रद्धा वॉल्कर की हड्डियों को काटने के लिए आरी का इस्तेमाल किया गया था। ऑटोप्सी रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस को उसकी 23 हड्डियों की फॉरेंसिक विश्लेषण रिपोर्ट मिल गई है, जो जांच के दौरान बरामद की गई थी।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : कर्तव्य के प्रति लापरवाही, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर…

सूत्रों के मुताबिक, इसे ऑस्टियोलॉजिकल स्टडी या हड्डी के टुकड़ों का बायोफिजिकल स्टडी कहा जाता है जो ऐसे मामलों में पुलिस की मदद करता है। रिपोर्ट में पता चला है कि उसकी हड्डियों को आरी और इसी तरह के धारदार हथियार से काटा गया था। मंगलवार को एम्स में पोस्टमार्टम किया गया।

सूत्र ने कहा, पोस्टमार्टम विश्लेषण ने सुझाव दिया है कि उसकी हड्डियों को आरी की मदद से काटा गया था। अब हम साकेत कोर्ट के समक्ष यह रिपोर्ट पेश करेंगे। वॉल्कर और आफताब अमीन पूनावाला 2018 में डेटिंग ऐप बंबल के जरिए मिले थे। वे 8 मई को दिल्ली आए थे और 15 मई को छतरपुर इलाके में शिफ्ट हो गए।

भैयाजी ये भी देखें : समीक्षा बैठक में बोले सीएम बघेल, रिश्वतखोरी पर हो तत्काल कार्रवाई

18 मई को पूनावाला ने उसकी हत्या कर दी और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। 18 दिनों के अंदर उसने उसके शरीर के अंगों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। वह अमेरिकी क्राइम शो डेक्सटर से प्रेरित था, जो एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो दोहरी जिंदगी जीता है।