spot_img

धर्मांतरण पर बोले भूपेश, केवल हल्ला कर रही भाजपा…ऐसा है तो बिल ले आएं

HomeCHHATTISGARHधर्मांतरण पर बोले भूपेश, केवल हल्ला कर रही भाजपा...ऐसा है तो बिल...

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी पर धर्मांतरण को लेकर दोहरे मापदंड का आरोप लगाया है। मुख्यमंत्री भूपेश ने मीडिया के धर्मांतरण से जुड़े सवाल के जवाब में कहा कि “यह लोग धर्मांतरण के नाम से राजनीति करते है। इनको कोई मतलब नहीं है कि कोई धर्मांतरित हो रहा है, नहीं हो रहा है, या जबरिया हो रहा है। 15 साल में जितने चर्च बने हैं, उतने न पहले बने थे, ना इन 4 सालों में बने है।”

मुख्यमंत्री भूपेश ने आगे तीखे अंदाज में कहा कि “भाजपा धर्मांतरण के नाम पर केवल हल्ला कर रही है। धर्मांतरण सिर्फ छत्तीसगढ़ में हो रहा है, ऐसी बात नहीं है, मध्यप्रदेश में भी हो रहा है, लेकिन वहां उनकी सरकार है तो वहां वे चुप हैं। जहां उनकी सरकारी नहीं है, वहां यह हल्ला करते हैं। देश में उनकी सरकार है, लोकसभा और राज्यसभा में पूर्ण बहुमत है, फिर बिल क्यों नहीं ले आते आख़िर उन्हें किसने रोका है।”

बघेल ने आगे कहा कि “उन्हें काम तो करना नहीं है, लेकिन राजनीति करनी है। समाज में जहर कैसे खोला जाए, भाई भाई को कैसे लड़ाया जाए, यह सब भाजपा का काम है। क्योंकि जब तक वह लड़ाई नहीं कराएंगे, तब तक उनका भला होने वाला नहीं है। यह केवल समस्या खड़ी करते हैं, उसका निदान नहीं चाहते।”