spot_img

CM भूपेश बघेल के घर गूंजी किलकारी, सोशल मीडिया से साझा की ख़ुशी

HomeCHHATTISGARHCM भूपेश बघेल के घर गूंजी किलकारी, सोशल मीडिया से साझा की...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) के घर खुशी ने दस्तक दी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दादा बन गए हैं। उनके बेटे चेतन बघेल और बहू ख्याति को आज सुबह भिलाई स्थित अस्पताल में बेटा हुआ। इस दौरान मुख्यमंत्री का पूरा परिवार उपस्थित रहा। बता दें जच्चा बच्चा दोंनो स्वस्थ हैं। वहीं मुख्यमंत्री बघेल ने ट्वीटर में ट्वीट के जरिए अपनी खुशी जाहिर की है। सीएम ने कहा है कि ‘मैं दादा बन गया, पोता हुआ है।

बता दें पिछले साल मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) ने दादा बनने की जानकारी उन्‍होंने खुद ट्वीट कर दी थी। उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा था, दादा बनने का सुख मिलने जा रहा है…। सीएम ने अपने इस ट्वीट को एक तस्‍वीर के साथ साझा किया था। जिसमें वह अपने कुर्ते की जेब में एक टाईनुमा टैग के साथ नजर आ रहे हैं। इस पर दादा टू बी लिखा हुआ था।

6 फरवरी को हुई थी बेटे की शादी

मालूम हो कि मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) के बेटे चैतन्‍य की शादी इसी साल 06 फरवरी को ख्‍याति वर्मा से हुई थी। ख्‍याति वर्मा का परिवार बलौदाबाजार का रहने वाला है। हालांकि, परिवार के लोग रायपुर में ही रहते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, ख्‍याति एक इंटरनेशनल प्राइवेट बैंक में बड़े पद पर कार्यरत हैं। उन्‍होंने बीकाम के बाद एमबीए की पढ़ाई की है। उनके परिवार का कोई राजनीतिक पृष्‍ठभूमि नहीं है। वह एक कृषक परिवार से ताल्‍लुक रखती हैं। मालूम हो कि छत्‍तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल के विवाह समारोह में देशभर के दिग्गज नेताओं ने शिरकत की थी। उनकी शादी रायपुर में एक भव्‍य समारोह में हुई थी।