spot_img

पार्षद पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप, FIR दर्ज

HomeCHHATTISGARHपार्षद पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप, FIR दर्ज

भिलाई। नगर पालिक निगम भिलाई के वार्ड 1 जुनवानी के पार्षद योगेश साहू (BHILAI NEWS) पर महिला से छेड़खानी व मारपीट करने का आरोप लगा है। महिला की शिकायत के बाद भी स्मृति नगर पुलिस मामला नहीं दर्ज कर रही थी। इसे लेकर दिन भर चौकी में हंगामा होता रहा। बाद में पुलिस ने छेड़खानी का मामला दर्ज न कर दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया। पुलिस की गलत कार्रवाई से महिला के पक्ष में बड़ी संख्या में लोग आ गए हैं। वह लोग शुक्रवार को एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव से मामले की शिकायत करेंगे।

भैयाजी ये भी देखे : तीन सालों में 23 फ्लाइट्स में इमरजेंसी लैंडिंग, इंडिगो की संख्या…

स्मृति नगर पुलिस ने मुताबिक महिला ने आरोप लगाया है कि वार्ड 1 जुनवानी के पार्षद योगेश साहू (BHILAI NEWS) ने उसके साथ छेड़खानी कर गाली गलौज करते हुए मारपीट की है। महिला ने लिखित शिकायत में बताया कि 7 दिसंबर की रात वह अपने पति के साथ घर के बाहर खड़ी थी। उसी दौरान पार्षद योगेश साहू बाइक से नशे की हालत में आया। उसने बाइक को घर के बाहर खड़ा करके महिला को अश्लील इशारे करने लगा। महिला ने विरोध किया तो उसने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। जब पति ने पार्षद को रोका तो उसने महिला व उसके पति के साथ गाली गलौज कर झगड़ा करने लगा। इससे झगड़ा बढ़ गया। मोहल्ले में लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराया। इसके बाद महिला व उसके पति स्मृति नगर चौकी पहुंचे और पार्षद के खिलाफ लिखित शिकायत दी।

नहीं दर्ज किया गया छेड़खानी का मामला

महिला का आरोप है कि कई लोगों के सामने पार्षद ने उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट करने के साथ ही छेड़खानी की है। पुलिस पार्षद के दबाव में कार्रवाई नहीं कर रही थी। अधिक दबाव आया तब पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करके अपना पल्ला झाड़ लिया। कल भाजपा की शंखनाद रैली है। उसी रैली में शामिल लोग स्मृति नगर चौकी पुलिस का विरोध कर वहां के प्रभारी को हटाने की मांग करेंगे। साथ ही सही कार्रवाई के लिए एसपी दुर्ग से गुहार लगाएंगे।

निगम के इंजीनियर से की थी मारपीट

चार पांच महीने पहले भी पार्षद योगेश साहू के खिलाफ भिलाई निगम के उप अभियंता आलोक पसीन ने मरापीट का मामला दर्ज कराया था। दरअसल खम्हरिया रोड में एक लोडेड ट्रक के गुजरने से वहां की पुलिया धंस गई थी। इसे लेकर पार्षद ने अपने समर्थकों के साथ चक्का जाम कर दिया था। इसके बाद जब निगम के उप अभियंता मौका मुआयना करने पहुंचे तो उसने उनकी कॉलर पकड़ ली थी।