spot_img

बड़ी खबर : राजकुमार कॉलेज में छात्रा की मौत, डांस प्रैक्टिस के दौरान बिगड़ी…

HomeCHHATTISGARHबड़ी खबर : राजकुमार कॉलेज में छात्रा की मौत, डांस प्रैक्टिस के...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के नामचीन राजकुमार कॉलेज में एक छात्र की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। छात्रा एनुअल फंक्शन के लिए डांस में पार्टिसिपेट कर रही थी। जिसकी रिहर्सल कॉलेज में की जा रही थी, रिहर्सल के दौरान ही अचानक छात्रा की तबियत बिगड़ी और वो डांस गिर पड़ी। छात्रा को अस्पताल ले जाए जाने पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

भैयाजी ये भी देखे : गुजरात चुनाव परिणाम पर बोले शाह, खोखले वादे करने वालों को…

आज़ाद चौक पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजकुमार कॉलेज में कक्षा आठवीं में पढ़ाई करने वाली छात्रा आमुदाला तन्वी की मौत हुई है। आमुदाला के साथ की डांस प्रैक्टिस के दौरान ये हादसा हुआ। डांस करते हुए ही छात्रा आमुदाला अचानक जमीन पर गिर पड़ी, जिसके बाद उसे इलाज का लिए एक निजी नर्सिंगहोम में दाखिल कराया गया। वहां जब डॉक्टरों ने उसकी हालत बेहद नाज़ुक बताई तब उसे लालपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज़ के लिए लाया गया।

भैयाजी ये भी देखे : हिमाचल प्रदेश चुनाव : छत्तीसगढ़ नहीं, राजस्थान जा सकते है कांग्रेस…

यहां डॉक्टरों ने छात्रा को देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक छात्रा तमिलनाडु की रहने वाली थी, कुछ समय पहले ही छात्रा के परिजन रायपुर आये थे। इधर इस मामलें में आज़ाद चौक पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं उनके परिजनों को भी सुचना दे दी गई है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही छात्रा के मौत के कारणों का पता चल पाएगा।