spot_img

गुजरात चुनाव परिणाम पर बोले शाह, खोखले वादे करने वालों को गुजरात ने नकार

HomeNATIONALगुजरात चुनाव परिणाम पर बोले शाह, खोखले वादे करने वालों को गुजरात...

नई दिल्ली। गुजरात में भाजपा ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए दिखाई दे रही है। इसको लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि खोखले वादे, रेवड़ी व तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को गुजरात ने नकार दिया है। इसके अलावा उन्होंने गुजरात की जनता का धन्यवाद भी किया।

भैयाजी ये भी देखे : हिमाचल प्रदेश चुनाव : छत्तीसगढ़ नहीं, राजस्थान जा सकते है कांग्रेस…

अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि इस ऐतिहासिक जीत पर गुजरात की जनता को नमन करता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और जेपी नड्डा की अध्यक्षता में मिली इस भव्य जीत पर मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल और अथक परिश्रम करने वाले भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई।

शाह ने कहा कि गुजरात ने खोखले वादे, रेवड़ी व तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को नकार कर विकास और जनकल्याण को चरितार्थ करने वाली प्रधानमंत्री की भाजपा को अभूतपूर्व जनादेश दिया है। शाह ने कहा कि इस प्रचंड जीत ने दिखाया है कि हर वर्ग चाहे महिला हो, युवा हो या किसान हो सभी पूरे दिल से भाजपा के साथ है। गुजरात ने हमेशा इतिहास रचने का काम किया है।

भैयाजी ये भी देखे : Big Breaking : सावित्री मंडावी ने 21171 वोटों से दर्ज़ की…

उन्होंने ये भी कहा कि पिछले दो दशक में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ने गुजरात में विकास के सभी रिकॉर्ड तोड़े और आज गुजरात की जनता ने भाजपा को आशीर्वाद देकर जीत के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये। यह नरेंद्र मोदी के विकास मॉडल में जनता के अटूट विश्वास की जीत है।