spot_img

कुंडली भाग्य की प्रीता ने किया खुलासा, शक्ति के साथ सेट और निजी रिश्ते अलग…

HomeENTERTAINMENTकुंडली भाग्य की प्रीता ने किया खुलासा, शक्ति के साथ सेट और...

मुंबई। कुंडली भाग्य की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने अपने शो के सेट पर अपनी आफ-स्क्रीन केमिस्ट्री और अपने सह-अभिनेता शक्ति अरोड़ा के साथ साझा किए गए दोस्ताना बंधन के बारे में बात की।

भैयाजी ये भी देखे : एक कामुक कवयित्री बनने के लिए एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया ये काम…

अभिनेत्री का कहना है कि, दोनों को एक-दूसरे के साथ समय बिताना अच्छा लगता है और उन्हें अलग-अलग विषयों पर चर्चा करना अच्छा लगता है।

उन्होंने कहा, दर्शक स्क्रीन पर जो देखते हैं, उससे शक्ति और मैं एक बेहद अलग बंधन साझा करते हैं। शक्ति एक बहुत ही सहायक सह-अभिनेता और दिल से एक सज्जन व्यक्ति हैं।

हमारे शॉट्स के बीच में, जब हम अपने दृश्यों के लिए अभ्यास करते हैं, तो कभी-कभी हम पूरी तरह से कुछ के बारे में बात करते हैं, अलग और फिर हम समय का ट्रैक खो देते हैं।

श्रद्धा टीवी उद्योग का एक जाना माना चेहरा हैं और मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल सहित कई शो का हिस्सा रही हैं।

वह 2017 में कुंडली भाग्य में शामिल हुईं और डॉ प्रीता अरोड़ा के किरदार के लिए उन्हें बहुत लोकप्रियता मिली। शो में शक्ति अर्जुन सूर्यवंशी के रूप में नजर आ रहे हैं, जिसने प्रीता की जिंदगी में काफी मुश्किलें पैदा की हैं।

हालांकि, अभिनेत्री का कहना है कि वे अपने आन और आफ-स्क्रीन रिश्ते को पूरी तरह से अलग रखते हैं और एक उचित संतुलन बनाए रखते हैं। उन्होंने आगे कहा,

उनके साथ शूटिंग करना अब आसान और मजेदार हो गया है क्योंकि हमारे बीच यह अनकही समझ है। मुझे लगता है कि हर रिश्ते में संतुलन होना जरूरी है और यह अद्भुत है कि शक्ति और मैं अपने व्यक्तिगत और पेशेवर बंधन को अलग रखते हैं। कुंडली भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।