spot_img

भाजपा प्रत्याशी नेताम बोले, भूपेश का घमंड तोड़ने को तैयार है भानुप्रतापपुर

HomeCHHATTISGARHBASTARभाजपा प्रत्याशी नेताम बोले, भूपेश का घमंड तोड़ने को तैयार है भानुप्रतापपुर

 

कांकेर। भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम ने उपचुनाव समर का प्रचार अभियान कन्हारगांव से डोर टू डोर जनसंपर्क करते हुए किया।

भैयाजी ये भी देखे : भानुप्रतापपुर उप चुनाव : बोले CM बघेल, रमन राज में हुआ…

कन्हार गांव निवासी ने ब्रह्मानंद को अपना बेटा बताकर एक वरिष्ठ महिला ने ब्रम्हा की पीठ थपथपाई और कहा कि विधायक बनो मंत्री बनो खूब तरक्की करो का आशीर्वाद दिया। इसके बाद फरसकोट आमापारा, आसुलखोर, केवटी समेत कई गांव में डोर टू डोर किया।

नेताम ने कहा “चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस षड्यंत्र रचने की कोशिश की लेकिन इस आरोप का उल्टा असर कांग्रेसियों को ही चुकाना पड़ रहा। गांव गांव से उन्हे भगाया जा रहा है। माता बहनों में कांग्रेस के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है।

कांग्रेसी भाजपा में जुड़ रहे है। और भानुप्रतापपुर की जनता ऐसे झूठे लोगों को मजा चखाने के लिए तैयार बैठे है, आदिवासी विरोधी भूपेश बघेल का घमंड तोड़ने यहाँ के लोग तैयार है। छत्तीसगढ़ में परिवर्तन का शंखनाद भानुप्रतापपुर से होगा।”

डेढ़ दर्जन कांग्रेसी भाजपा में शामिल

कुवां पानी निवासी सुरजा बाई ने ब्रह्मानंद नेताम के बारे में कहा ब्रह्मा मेरे बेटे जैसा है पिछले कार्यकाल को याद करतें हुए कहा कि बहुत सारे भवन ब्रम्हा ने बनाया था। इस बार भी ब्रम्हा ही जीतेगा कहा।

भैयाजी ये भी देखे : भानुप्रतापपुर : मुख्यमंत्री के खिलाफ निर्वाचन आयोग से भाजपा ने की…

साथ ही भीखम यादव के नेतृत्व में करीब डेढ़ दर्जन कांग्रेसियों ने भूपेश सरकार के नीतियों से रूष्ट होकर भाजपा में शामिल हुए जिसमे भद्रू राम पुजारी, राजेंद्र समर्थ, घन्नाथ भोयार शामिल हुए। नेताम ने सभी का फूल माला और साफा पहनाकर स्वागत किया।