spot_img

भानुप्रतापपुर : मुख्यमंत्री के खिलाफ निर्वाचन आयोग से भाजपा ने की शिकायत

HomeCHHATTISGARHBASTARभानुप्रतापपुर : मुख्यमंत्री के खिलाफ निर्वाचन आयोग से भाजपा ने की शिकायत

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने भानुप्रतापपुर उप चुनाव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ निर्वाचन आयोग में शिकायत की है। पार्टी ने आयोग से सीएम बघेल के आपत्तिजनक, विधि विरुद्ध बयानों पर संज्ञान लेकर कार्यवाही की मांग की है।

भैयाजी ये भी देखे : विशेष सत्र में कल पारित होगा आरक्षण विधेयक, जश्न की तैयारी…

भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने आयोग से शिकायत करते हुए एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि सीएम भूपेश बघेल पर भारत निर्वाचन आयोग की गाइड लाइन व आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन कर रहे है, इस लिहाज़ से उन पर तत्काल कार्यवाही की जाए। उनके भानुप्रतापपुर उपचुनाव में प्रचार पर रोक लगाई जाए उन्हें विधि विरुद्ध दुष्प्रचार से सख्ती से रोका जाए।

मूणत ने अपने पत्र में लिखा है कि “भाजपा आपको अवगत करा रही है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भानुप्रतापपुर उपचुनाव के पार्टी प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम को लगातार बलात्कारी कह रहे है, जबकि ब्रम्हानंद नेताम के विरुद्ध न तो अभियोग पत्र दाखिल हुआ है, न पीड़िता द्वारा उनका नाम लिया गया है।”

भैयाजी ये भी देखे : दूसरे की ज़मीन दिखाकर करता था सौदा, लेता था बयाना…गिरफ्तार

आगे उन्होंने लिखा “मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम को बलात्कारी कहकर उनकी छवि धूमिल करने का आपराधिक प्रयास कर रहे हैं। ब्रम्हानंद को बलात्कारी कहकर सीएम बघेल चुनाव को प्रभावित कर रहे है। निष्पक्ष चुनाव कराना आपका उत्तरदायित्व है, अतः आपसे हमारी मांग है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को चुनाव प्रभावित करने से रोका जाए।”